जमीन के विवाद में चले लाठी-डंडा, प्रधानपति समेत समेत सात घायल

दोनों पक्षों ने लगाया फायरिग का आरोप मारपीट की अन्य घटनाओं में छह जख्मी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 06:10 AM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 06:10 AM (IST)
जमीन के विवाद में चले लाठी-डंडा, प्रधानपति समेत समेत सात घायल
जमीन के विवाद में चले लाठी-डंडा, प्रधानपति समेत समेत सात घायल

जागरण संवाददाता, एटा: सकीट क्षेत्र में जमीन के विवाद में दो पक्षों में चले लाठी-डंडों से दो भाइयों समेत सात घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर फायरिग करने का भी आरोप लगाया है। अन्य स्थानों पर हुईं मारपीट की घटनाओं में छह जख्मी हुए हैं।

गुरुवार सुबह आठ बजे विवादित जमीन को जोतने को लेकर प्रधानपति मुन्नालाल और रामअवतार के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे। दुतरफा हमले में मुन्नालाल, उसके पक्ष के जसवीर, रामकुमार, योगेश कुमार तथा दूसरे पक्ष के मनोज कुमार, उसका भाई भानु तथा गुड्डी पत्नी राजकुमार घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर फायरिग करने का भी आरोप लगाया है।

दूसरी ओर जसरथपुर क्षेत्र के ग्राम नगला मिलक निवासी हूरबानो ने पड़ोसी नौशेअली की पत्नी शेहरबानो समेत चार पर घर में घुसकर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं नयागांव क्षेत्र के ग्राम आसाराम नगरिया निवासी उमेश ने तीन अन्य स्वजन की मदद से मारपीट कर हरी सिंह को घायल कर दिया। रिपोर्ट हरी सिंह ने उमेश समेत चार के खिलाफ दर्ज कराई है। कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम कमसान में हुई मारपीट में गुड्डीदेवी, नाथूराम, उसका पुत्र विजय तथा सचिन घायल हुए हैं।

chat bot
आपका साथी