कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

बागवाला क्षेत्र में हुआ हादसा अन्य दुर्घटनाओं में तीन घायल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 07:38 AM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 07:38 AM (IST)
कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौत
कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

एटा: बागवाला क्षेत्र में बुधवार रात कार ने बाइक सवार को रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक मौके से कार समेत भाग निकला। अन्य हादसों में तीन घायल हुए हैं।

मलावन क्षेत्र के ग्राम ज्यूरी निवासी 26 वर्षीय संजीव कुमार बुधवार रात 9.45 बजे एटा से अपने ट्रैक्टर के पार्टस लेकर बाइक से घर लौट रहे थे। उनकी बाइक जैसे ही बागवाला क्षेत्र में अलीगंज रोड स्थित ग्राम कीलरमऊ के पास पहुंची कि तभी कार ने टक्कर मार दी। मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे में संजीव कुमार की मौत की खबर पाकर रोते-बिलखते स्वजन पोस्टमार्टम गृह पहुंच गए। एसओ बागवाला रामकेश राजपूत ने बताया कि मृतक के भाई मुलायम सिंह की तहरीर पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

दूसरी ओर कोतवाली नगर क्षेत्र में सीओ सिटी कार्यालय के निकट बुधवार शाम कार की टक्कर लगने से बाइक सवार कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम छितौनी निवासी नेम सिंह घायल हो गया। अन्य हादसों में घायल राजा का रामपुर क्षेत्र के ग्राम पहरा निवासी जुगेंद्र सिंह तथा पिलुआ क्षेत्र के ग्राम बरई निवासी नफीसा बेगम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने घायल नेम सिंह की हालत खतरे में देखते हुए उसे आगरा रेफर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी