गड्ढों के कारण टूटी पाइप लाइन

एटा, जागरण संवाददाता: नन्नूमल चौराहे पर सड़क पर गड्ढों के कारण पानी की अंडर ग्राउंड पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई। इसके कारण सड़क पर जलभराव हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Nov 2018 10:33 PM (IST) Updated:Thu, 01 Nov 2018 10:33 PM (IST)
गड्ढों के कारण टूटी पाइप लाइन
गड्ढों के कारण टूटी पाइप लाइन

जागरण संवाददाता, एटा : नन्नूमल चौराहे पर सड़क पर गड्ढों के कारण पानी की अंडर ग्राउंड पाइप लाइन टूट गई है, जिसकी वजह से वहां जलभराव हो रहा है। कई दिन हो गए, लेकिन नगर पालिका का ध्यान इस ओर अभी तक नहीं गया। पानी बहने के कारण सड़क पर बना गड्ढा काफी गहरा हो गया है। यह पाइप लाइन गड्ढे के कारण क्षतिग्रस्त हुई क्योंकि वाहनों का दबाव अधिक बढ़ने के कारण पाइप लाइन वजन नहीं सह पाई और पानी रिसने लगा।

पंद्रह दिन हो गए, तब से नन्नूमल चौराहा स्थित साईं बाबा के मंदिर के सामने निरंतर जलभराव हो रहा है। सड़क के दोनों किनारों पर नाले हैं, लेकिन वे इस समय ओवरफ्लो नहीं हैं। शुरुआत में लोगों ने जब देखा तो उन्हें लगा कि शायद नालों का पानी आने से सड़क पर जलभराव हो रहा है, लेकिन जब जानकारी की गई तो पता चला कि सड़क पर गहरा गड्ढा होने के कारण वाहनों का बोझ पाइप लाइन नहीं सह पाई और वह क्षतिग्रस्त हो गई। कई अधिकारियों की गाड़ियां प्रतिदिन इस सड़क से होकर गुजरती हैं, लेकिन कोई भी इस दिशा में आज तक पहल नहीं कर सका। स्थानीय लोग बताते हैं कि उन्होंने कई दिन तक निरंतर फोन किए फिर भी पालिका की टीम मामले का जायजा लेने के लिए नहीं पहुंची। पब्लिक बोली

-----------

पालिका के अधिकारियों से सड़क पर पानी भरने की कई बार शिकायत की गई, लेकिन कोई भी यहां आने की जहमत नहीं उठा रहा।

- सोनू गुप्ता अगर यही हाल रहा और हमारी सुनवाई नहीं हुई तो स्थानीय लोग एकत्रित होकर नगर पालिका जाकर प्रदर्शन करेंगे।

- देवेंद्र सबसे बड़ी बात है कि ठंडी सड़क से लेकर नन्नूमल चौराहा और उससे आगे तक तमाम गहरे गड्ढे हैं, लेकिन वे नहीं भरे जा रहे।

- आलोक नगर पालिका के ईओ को इस गंभीर समस्या की ओर ध्यान देना चाहिए, क्योंकि पाइप लाइन दिन पर दिन क्षतिग्रस्त हो रही है।

- प्रमोद जैन

chat bot
आपका साथी