एटा स्कूल बस हादसा के मामले में स्कूल का प्रबंधक गिरफ्तार

एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र में 19 जनवरी को जेएस पब्लिक स्कूल की बस की ट्रक से टक्कर में 12 बच्चों की मौत के मामले में स्कूल के प्रबंधक को आज गिरफ्तार कर लिया गया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 24 Jan 2017 11:57 AM (IST) Updated:Tue, 24 Jan 2017 12:46 PM (IST)
एटा स्कूल बस हादसा के मामले में स्कूल का प्रबंधक गिरफ्तार
एटा स्कूल बस हादसा के मामले में स्कूल का प्रबंधक गिरफ्तार

एटा (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश सरकार तथा जिलाधिकारी के स्कूल बंद करने के आदेश की अहवेलना करना एटा के जेएस पब्लिक स्कूल के प्रबंधक को काफी भारी पड़ा है। एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र में 19 जनवरी को जेएस पब्लिक स्कूल की बस की ट्रक से टक्कर में 12 बच्चों की मौत के मामले में स्कूल के प्रबंधक को आज गिरफ्तार कर लिया गया।

शीतलहर की छुट्टी होने के बाद भी स्कूल खोलने तथा बच्चों की मौत के मामले में लोगों का गुस्सा स्कूल के प्रबंधक पर टूटा था। स्कूल के प्रबंधक अजय यादव को आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: एटा में स्कूली बस और ट्रक की टक्कर में 12 बच्चों सहित 13 की मौत

इससे पहले स्कूल प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज कर स्कूल की मान्यता रद्द कर दी थी। इस हादसे के बाद से स्कूल प्रबंधक और प्रिंसिपल फरार चल रहे थे। आज छापेमारी के दौरान पुलिस ने फरार चल रहे स्कूल प्रबंधक अजीत यादव को गिरफ्तार कर लिया है इसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है। अजीत बिना मान्यता स्कूल चला रहा था और बस का भी राजिस्ट्रेशन नहीं था ।

देखें तस्वीरें : एटा में स्कूली बस व ट्रक की टक्कर में 20 की मौत

यूपी के सभी जिलाधिकारियों ने शीतलहर के कारण 20 जनवरी तक स्कूलों में अवकाश घोषित किया था। इसके बाद भी कुछ स्कूल अपनी मनमानी करके स्कूल खोल रहे थे। इसका खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ा। एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के असदपुर गांव के पर 19 जनवरी को सुबह करीब 60 बच्चों को लेकर स्कूल जा रही जेएस पब्लिक स्कूल की बस एक ट्रक से टकरा गई थी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस में बैठे 12 बच्चों की मौत हो गई थी। 35 से अधिक बच्चे जख्मी हो गए थे। वहीं ट्रक गहरी खाई में जा गिरा था।

chat bot
आपका साथी