बिलों में खामियों पर भड़के उपभोक्ता, लगाया जाम

एटा जासं। विद्युत बिलों में आ रहीं खामियों को लेकर उपभोक्ताओं के सब्र का बांध गुरूवार को टूट गया। मंडी समिति के निकट जीटी रोड पर काशीराम कालोनी के आक्रोशित उपभोक्ता सड़क पर उतर आए और मार्ग जाम कर दिया। नारेबाजी कर रहे विद्युत उपभोक्ता बिलों में की जा रहीं गड़बड़ियों को दूर कराए जाने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि विभाग के अधिकारी उन्हे गलत बिलों के नाम पर प्रताड़ित कर रहे हैं। गुरुवार शाम जीटी रोड पर विद्युत उपभोक्ताओं द्वारा लगाए गए जाम में सैंकड़ों वाहन फंसे रहे। मालवाहक वाहनों के अलावा यात्री वाहनों की भी लंबी कतारें लगीं रहीं। मंडी और कोतवाली पुलिस के पहुंचने पर कोतवाली प्रभारी के समझाने बुझाने पर ग्रामीणों ने जाम खोला। तब कहीं यातायात सुचारु हो सका।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Oct 2019 10:31 PM (IST) Updated:Fri, 25 Oct 2019 06:08 AM (IST)
बिलों में खामियों पर भड़के उपभोक्ता, लगाया जाम
बिलों में खामियों पर भड़के उपभोक्ता, लगाया जाम

एटा, जासं। विद्युत बिलों में आ रहीं खामियों को लेकर उपभोक्ताओं के सब्र का बांध गुरूवार को टूट गया। मंडी समिति के निकट जीटी रोड पर काशीराम कालोनी के आक्रोशित उपभोक्ता सड़क पर उतर आए, और मार्ग जाम कर दिया। नारेबाजी कर रहे विद्युत उपभोक्ता बिलों में की जा रहीं गड़बड़ियों को दूर कराए जाने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि विभाग के अधिकारी उन्हे गलत बिलों के नाम पर प्रताड़ित कर रहे हैं।

गुरुवार शाम जीटी रोड पर विद्युत उपभोक्ताओं द्वारा लगाए गए जाम में सैंकड़ों वाहन फंसे रहे। मालवाहक वाहनों के अलावा यात्री वाहनों की भी लंबी कतारें लगीं रहीं। मंडी और कोतवाली पुलिस के पहुंचने पर कोतवाली प्रभारी के समझाने बुझाने पर ग्रामीणों ने जाम खोला। तब कहीं यातायात सुचारु हो सका। काशीराम कालोनी के वाशिदों का कहना था कि अधिकांश लोगों में किसी के पास एक लाख, तो किसी के पास सत्तर हजार रूपये की धनराशि का बिल भेज दिया गया है। जबकि उनमें से किसी के घर मील या फैक्ट्रियां तो चल नहीं रहीं, फिर इतनी बिजली की खपत उनके द्वारा कैसे कर ली गई। उन्होने बिलों की खामियों को शीघ्र दूर किए जाने की मांग की। साथ ही चेतावनी दी कि यदि एक सप्ताह में इस समस्या को दूर नहीं किया गया तो उन्हे विवश होकर फिर आंदोलनात्मक कदम उठाने को मजबूर होना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी