बस ने दो बाइक सवारों को रौंदा, मौत

आगरा-बरेली हाईवे स्थित सुनारी पुल पर सोमवार दोपहर रोडवेज बस ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक मौके से बस समेत भाग निकला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 11:13 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 06:25 AM (IST)
बस ने दो बाइक सवारों को रौंदा, मौत
बस ने दो बाइक सवारों को रौंदा, मौत

एटा, जासं। आगरा-बरेली हाईवे स्थित सुनारी पुल पर सोमवार दोपहर रोडवेज बस ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक मौके से बस समेत भाग निकला।

निधौलीकलां के ग्राम पिपहरा निवासी 24 वर्षीय सुखवीर सिंह पुत्र महाराज सिंह ग्राम भोपतपुर निवासी 22 वर्षीय हैदर अली पुत्र अंसार अली के साथ सोमवार दोपहर 11.15 बजे मोटरसाइकिल से अवागढ़ जा रहे थे। मोटरसाइकिल जैसे ही आगरा-बरेली हाईवे पर फीरोजाबाद जिले के एका क्षेत्र के सुनारी पुल पर पहुंची कि तभी अवागढ़ की ओर से आ रही रोडवेज बस ने उसे रौंद दिया। आधा घंटे तक खून से लथपथ दोनों बाइक सवार मौके पर ही पड़े तड़पते रहे।

पुलिस जब तक दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा पाती, तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया। हादसा एका क्षेत्र के होने के कारण अवागढ़ पुलिस ने वहां की पुलिस को अवगत कराया। इसके बाद दोनों शवों को जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी भिजवा दिया। खबर मिलते ही परिजन पोस्टमार्टम गृह पहुंच गए। पुलिस उठा ले गई शव

------

रोडवेज बस की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत की जानकारी मिलते ही एका थाने में तैनात उपनिरीक्षक लक्ष्मीराज सिंह पुलिस बल के साथ पोस्टमार्टम गृह पहुंच गए। घटना स्थल एका क्षेत्र में होने के कारण वहां की पुलिस दोनों शवों को उठाकर फीरोजाबाद ले गई।

chat bot
आपका साथी