बाइक सवार लुटेरा मुठभेड़ में पकड़ा

एटा: 15 दिन से आरोपित चल रहा था फरार बदमाश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके दो साथी और सर्राफ पहले ही जेल जा चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 05:20 PM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 05:20 PM (IST)
बाइक सवार लुटेरा मुठभेड़ में पकड़ा
बाइक सवार लुटेरा मुठभेड़ में पकड़ा

दो साथी और सर्राफ जा चुके हैं जेल

15 दिन से आरोपित चल रहा था फरार जागरण संवाददाता, एटा: कोतवाली देहात पुलिस ने मुठभेड़ में बाइक सवार लुटेरा गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं।

शुक्रवार रात 11 बजे चे¨कग के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि मिरहची क्षेत्र के ग्राम डुडिया निवासी संदीप कुमार की पत्नी से आभूषण लूटने की घटना में शामिल रहा सरगना ग्राम नगला केवल निवासी राजा उर्फ हरीकांत को कासगंज रोड स्थित गुरुकुल के गेट के सामने खड़ा देखा गया है। पुलिस को देख बाइक सवार ने फायर कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने घेराबंदी कर राजा को दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके पास एक तमंचा व दो कारतूस मिले हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि गैंग के सरगना राजा ने अपने साथी कोतवाली नगर क्षेत्र के मुहल्ला अंबेडकर नगर निवासी राजकुमार उर्फ बिट्टा तथा राहुल की मदद से 28 अगस्त को फीरोजाबाद एका क्षेत्र के मकरंदपुर निवासी बॉबी की बहन से आभूषण लूट लिए थे। कासगंज रोड पर आइटीआइ के समीप हुई वारदात के बाद पुलिस ने राजकुमार, उसके साथी राहुल को गिरफ्तार कर लिया था। लुटेरों ने महिला से लूटे आभूषण सर्राफ मान ¨सह और सौरभ को बेचे थे।

chat bot
आपका साथी