उधार के एक लाख मांगने पर हमला, युवक घायल

जैथरा क्षेत्र के वीरपुरा में हुई घटना संघर्ष की अन्य घटनाओं में दो जख्मी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 May 2022 06:16 AM (IST) Updated:Fri, 20 May 2022 06:16 AM (IST)
उधार के एक लाख मांगने पर हमला, युवक घायल
उधार के एक लाख मांगने पर हमला, युवक घायल

जासं, एटा: जैथरा थाना क्षेत्र में उधार लिए एक लाख रुपये मांगने पर लाठी-डंडे से हमला कर युवक को घायल कर दिया गया। संघर्ष की अन्य घटनाओं में दो जख्मी हुए हैं।

बुधवार शाम ग्राम वीरपुरा निवासी राजपाल सिंह ने पुलिस को जानकारी दी कि गांव के ही किशन वीर ने कुछ समय पूर्व जरूरी कार्य के लिए उससे एक लाख रुपये उधार लिए थे। उसने कई बार उधार ली रकम वापस करने को कहा, लेकिन वह टालमटोल करता रहा। आरोप है कि 13 मई को एक लाख रुपये मांगने पर किशनवीर ने तीन अन्य स्वजन की मदद से घर में घुसकर लाठी-डंडे से हमला कर उसे घायल कर दिया। पीड़ित ने जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। रिपोर्ट किशनवीर समेत तीन के खिलाफ दर्ज कराई गई है।

दूसरी ओर मारहरा थाना क्षेत्र के ग्राम मोहकमपुर में गालियां देने पर राजकुमार को धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया गया। घायल के भाई सुनील ने रिपोर्ट सौरभ के खिलाफ दर्ज कराई है। वहीं जलेसर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुसैत निवासी काशीराम ने कंचन सिंह समेत छह लोगों पर खेत में गाय छोड़ने के विवाद में धारदार हथियार से हमला कर घायल करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट कंचन सिंह समेत छह के खिलाफ दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी