44 लाख की अंग्रेजी शराब समेत दो पकड़े

जलेसर क्षेत्र में पुलिस और आबकारी टीम ने ट्रक में भरी 44 लाख की गैर प्रांत की शराब बरामद की है। जो कि पंजाब से बिहार के लिए भेजी जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Oct 2018 04:59 PM (IST) Updated:Sat, 27 Oct 2018 04:59 PM (IST)
44 लाख की अंग्रेजी शराब समेत दो पकड़े
44 लाख की अंग्रेजी शराब समेत दो पकड़े

जागरण संवाददाता, एटा: जलेसर क्षेत्र में पुलिस और आबकारी टीम ने ट्रक में भरी 44 लाख की गैर प्रांत की अंग्रेजी शराब समेत दो को गिरफ्तार किया है। शराब की यह सप्लाई चंडीगढ़ से बिहार के लिए लोड हुई थी।

शनिवार सुबह 10 बजे पुलिस ने स्वाट और आबकारी टीम की मदद से चे¨कग के दौरान जलेसर कस्बा स्थित हाथरस तिराहे से जम्मू-कश्मीर के थाना व कस्बा रियासी निवासी ट्रक चालक हमीद खान और उसके साथी हरियाणा के अंबाला के थाना व कस्बा बलदेव निवासी अशोक कुमार को दबोच लिया। पूछताछ करने पर चालक और उसके साथी ने पुलिस को बताया कि ट्रक में अंग्रेजी शराब की 611 पेटी लदी हुई हैं। शराब की यह सप्लाई चंडीगढ़ के मोहाली निवासी गुरमीत ¨सह उर्फ बिट्टू ने बिहार के लिए लोड कराई थी।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि गैर प्रांत की शराब की तस्करी में गुरुमीत ¨सह उर्फ बिट्टी के अलावा ट्रक का मालिक पंजाब के विरमासर निवासी जसवीर ¨सह भी शामिल है। फरार जसवीर और गुरुमीत की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है। बरामद शराब की पेटियों में 455 रॉयल स्टेग, 96 इंपीरियल ब्लू और 60 पेटी रॉयल चैलेंज की है। बरामद शराब की कीमत 44 लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस पार्टी को 20 हजार रुपये इनाम से पुरस्कृत किया गया है।

chat bot
आपका साथी