हत्या के प्रयास के मामले का शीघ्र हो खुलासा

जागरण संवाददाता, एटा: पिलुआ क्षेत्र में 18 दिन पूर्व पूर्व प्रधान की गला घोंटकर हत्या के प्रयास के म

By Edited By: Publish:Fri, 28 Nov 2014 06:39 PM (IST) Updated:Fri, 28 Nov 2014 06:39 PM (IST)
हत्या के प्रयास के मामले का शीघ्र हो खुलासा

जागरण संवाददाता, एटा: पिलुआ क्षेत्र में 18 दिन पूर्व पूर्व प्रधान की गला घोंटकर हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है। पूर्व प्रधान के अधिवक्ता पुत्र अपने साथियों समेत शुक्रवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार वर्मा से मिले। मामले की विवेचना क्राइम ब्रांच से कराए जाने की गुहार की।

शुक्रवार दोपहर पुलिस कार्यालय पहुंचे अधिवक्ता देवेंद्र यादव का कहना था कि 9 नवंबर की रात नलकूप पर सो रहे उसके पिता पूर्व प्रधान रामजीलाल की कुछ लोगों ने गला दबाकर हत्या का प्रयास किया था। घटना के दौरान आरोपी उसके पिता का मोबाइल फोन लूट ले गए थे। घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पिलुआ पुलिस अभी तक मामले का खुलासा नहीं कर सकी है।

अधिवक्ता ने एसएसपी से पिता के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगवाने के साथ-साथ हत्या के प्रयास के मामले की विवेचना क्राइम ब्रांच से कराए जाने की मांग की। इस दौरान कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश कुमार कंज, राजवीर सिंह यादव, राजीव यादव, सर्वेद्र यादव, श्यामवीर सिंह, विनोद बाबू यादव, महेश यादव, शिवकुमार समेत अन्य अधिवक्ता शामिल हैं। एसएसपी ने अधिवक्ताओं को मामले का जल्द खुलासा कराए जाने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी