ग्यारह दिन बाद भी शवों की पहचान नहीं

By Edited By: Publish:Sat, 24 May 2014 05:58 PM (IST) Updated:Sat, 24 May 2014 05:58 PM (IST)
ग्यारह दिन बाद भी शवों की पहचान नहीं

जागरण संवाददाता, एटा : कोतवाली देहात में 11 दिन पूर्व मिले किशोरी और युवक के शवों की शनिवार की शाम तक पहचान नहीं हो सकी है। किशोरी की हत्या करने के बाद शव को हजारा नहर में फेंका गया था, जबकि युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला था।

पोस्टमार्टम के बाद 72 घंटे तक किशोरी और युवक का शव जिला अस्पताल स्थित मोरचरी में सुरक्षित रखे गए थे। दो दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने मोरचरी पहुंचकर किशोरी और युवक के शवों की पहचान करने का प्रयास भी किया था, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। समय पूरा होने के बाद पुलिस द्वारा दोनों शवों का अंतिम संस्कार करा दिया गया। कोतवाली देहात के एसओ पदम सिंह ने बताया कि शवों की बरामदगी होने के बाद उनकी हुलिया और कपड़ों के बारे में आसपास के जनपदों की पुलिस को भी अवगत करा दिया गया था।

बता दें कि 13 मई को प्रात: 17 वर्षीय किशोरी का शव पुलिस ने कमसान पुल के समीप हजारा नहर से बरामद किया था। कुछ घंटे बाद अलीगंज मार्ग स्थित ग्राम पंवास के समीप दलेलपुर मार्ग से युवक का शव बरामद किया था। विच्छेदन के दौरान किशोरी की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को नहर में फेंकने का खुलासा हुआ था। जबकि युवक की धारदार हथियार से सिर में और गर्दन पर प्रहार कर हत्या की गई थी। 11 दिन गुजरने के बाद किशोरी और युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पहचान न होने के कारण पुलिस भी उलझी हुई नजर आ रही है।

chat bot
आपका साथी