मदनपुर कस्बा में 250 केवीए का ट्रांसफार्मर जला, अंधेरा

स्थानीय कस्बा स्थित यूनियन बैंक के समीप रुद्रपुर मार्ग पर लगा 250 केवीए का ट्रांसफार्मर मंगलवार की सुबह जल गया। सुबह की वजह से भीड़भाड़ नहीं थी जिससे बड़ा हादसा होते-होते बच गया। एक सप्ताह के भीतर यह दूसरा जलने वाला ट्रांसफार्मर है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jun 2019 11:30 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2019 11:30 PM (IST)
मदनपुर कस्बा में 250 केवीए का ट्रांसफार्मर जला, अंधेरा
मदनपुर कस्बा में 250 केवीए का ट्रांसफार्मर जला, अंधेरा

देवरिया: स्थानीय कस्बा स्थित यूनियन बैंक के समीप रुद्रपुर मार्ग पर लगा 250 केवीए का ट्रांसफार्मर मंगलवार की सुबह जल गया। सुबह की वजह से भीड़भाड़ नहीं थी, जिससे बड़ा हादसा होते-होते बच गया। एक सप्ताह के भीतर यह दूसरा जलने वाला ट्रांसफार्मर है। उमस भरी गर्मी में उपभोक्ताओं में हाहाकार मचा हुआ है। विभागीय अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

सुबह लोग टहलने के लिए सड़कों पर निकल रहे थे। तभी बैंक के समीप तेज आवाज के साथ ट्रांसफार्मर धू-धू कर जलने लगा, जिसको देख सड़क पर टहलने वाले लोग दहशत में आ गए और भागने लगे। इसकी सूचना विभागीय कर्मचारियों को दी गई, लेकिन अब तक दूसरा ट्रांसफार्मर नहीं लग सका है। इधर उमस भरी गर्मी में लोग बेहाल हैं। लोग पेड़ के नीचे राहत की सांस ले रहे हैं। पहले का जला ट्रांसफार्मर अभी तक लग नहीं पाया था कि दूसरा ट्रांसफार्मर जल गया। इस संबंध में एसडीओ एके पाल ने कहा कि ट्रांसफार्मर जलने की बात संज्ञान में है। ट्रांसफार्मर एक दो दिन में शीघ्र बदलकर आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी