सिपाही ने युवक पर चलाया डंडा, गंभीर

लार थाना क्षेत्र के मेहरौना में निकल रहे मोहर्रम जुलूस की ड्यूटी में तैनात एक सिपाही ने बाइक सवार युवक पर डंडा चला दिया, जिससे युवक घायल हो गया और मोटरसाइकिल लेकर गिर पड़ा। उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लार पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 12:08 AM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 12:08 AM (IST)
सिपाही ने युवक पर चलाया डंडा, गंभीर
सिपाही ने युवक पर चलाया डंडा, गंभीर

देवरिया: लार थाना क्षेत्र के मेहरौना में निकल रहे मोहर्रम जुलूस की ड्यूटी में तैनात एक सिपाही ने बाइक सवार युवक पर डंडा चला दिया, जिससे युवक घायल हो गया और मोटरसाइकिल लेकर गिर पड़ा। उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लार पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर सिपाही की पिटाई से युवक के घायल होने की भनक लगते ही बड़ी संख्या में लोगों ने राम-जानकी मार्ग जाम कर दिया और सिपाही पर कार्रवाई की मांग करने लगे। डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम व सीओ के आश्वासन के बाद सड़क से लोग हटे और आवागमन सामान्य हो सका।

दोपहर को मेहरौना में जुलूस को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस के साथ ही पीएसी भी तैनात थी। इस बीच एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक आते हुए एक सिपाही को दिखे। कहा जा रहा है कि बाइक सवार युवकों को देखते ही सिपाही ने डंडा चला दिया। डंडा गाड़ी चला रहे युवक गुलाम हुसैन पुत्र इरशाद निवासी पटना थाना लार के चेहरे पर लगा और उसके नाक व मुंह पर गंभीर चोट आई। इसके बाद वह बाइक लेकर गिर पड़ा। पुलिस ने हुसैन को तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लार पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया। उधर जब घटना की जानकारी गांव के लोगों को हुई तो वह राम-जानकी मार्ग को जाम कर दिए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। मौके पर एसडीएम शशिभूषण पहुंचे और किसी तरह उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। थानाध्यक्ष राजेश ¨सह ने कहा कि सिपाही ने डंडा नहीं मारा है। वह केवल उन्हें दूसरे रास्ते से जाने के लिए इशारा कर रहा था। इस बीच युवक बाइक लेकर गिर गए और घायल हो गए। इसमें सिपाही की गलती नहीं है।

chat bot
आपका साथी