जब सुरक्षाकर्मी ने ली सेल्फी

मुख्यमंत्री योगीे आदित्यनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद मंच पर आए और कुछ परियोजनाओं का शिलान्यास किए। इसी बीच मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे एक सुरक्षाकर्मी ने घेरा के अंदर से ही सेल्फी खीचनी शुरू कर दी। मीडिया गैलेरी के सामने खड़ा होकर सेल्फी ले रहे सुरक्षाकर्मी पर सभी की निगाहें टिक गईं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Mar 2019 11:48 PM (IST) Updated:Mon, 04 Mar 2019 11:48 PM (IST)
जब सुरक्षाकर्मी ने ली सेल्फी
जब सुरक्षाकर्मी ने ली सेल्फी

देवरिया: मुख्यमंत्री योगीे आदित्यनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद मंच पर आए और कुछ परियोजनाओं का शिलान्यास किए। इसी बीच मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे एक सुरक्षाकर्मी ने घेरा के अंदर से ही सेल्फी खीचनी शुरू कर दी। मीडिया गैलेरी के सामने खड़ा होकर सेल्फी ले रहे सुरक्षाकर्मी पर सभी की निगाहें टिक गईं। इसके बाद सुरक्षाकर्मी अपना मोबाइल अंदर रख लिया। इसी तरह कई पुलिसकर्मी हेलीकाप्टर का फोटो खींचते व सेल्फी लेते नजर आए।

----------------

दिन भर मंदिर की होती रही सफाई

देवरिया: मंदिर का हाल ही में निर्माण कराया गया है। यज्ञ समाप्त होने के साथ ही मुख्यमंत्री का कार्यक्रम लग गया। मुख्यमंत्री के आने की सूचना के बाद से ही मंदिर पर साफ-सफाई की व्यवस्था बेहतर कर दी गई। सोमवार को सुबह से ही मंदिर की धुलाई शुरू हो गई। तब तक मंदिर का पोछा लगता रहा, जब तक मुख्यमंत्री मंदिर में पूजा करने के बाद वहां से चले नहीं गए।

----------------

मंदिर से हाथ हिलाकर सीएम ने किया अभिवादन

देवरिया: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के साथ मंदिर में पहुंचे और पूजन-अर्चन किए। इसके वह मंदिर के छत पर गए और भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। यह देख लोगों ने तालियां बजाई और नारे भी लगाए।

-------------

डाग स्क्वायड की टीम ने भी की जांच

देवरिया: मुख्यमंत्री के आने की सूचना के बाद से ही सुरक्षा को लेकर प्रशासन गंभीर हो गया था। एक दिन पहले ही मंदिर के आस-पास मौजूद मकानों की जांच की गई थी। सोमवार को डाग स्क्वायड की टीम भी पहुंच गई और हेलीपैड से लेकर मंदिर व कार्यक्रम स्थल तक एक-एक जगहों की जांच की, जबकि मंदिर में पूजा करने वालों की सूची उपजिलाधिकारी द्वारा तैयार की गई थी। पूजा के समय उन्हीं लोगों को अंदर जाने दिया गया, जिनका उस सूची में नाम था।

chat bot
आपका साथी