मुख्य गवाह की सुरक्षा में कटौती, अब रहेगा गनर

सलेमपुर कोतवाली के विराजमार के प्रियंका हत्याकांड के मुख्य गवाह की सुरक्षा में एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने कटौती करने का निर्देश दिया है। अब सुरक्षा में केवल एक गनर कारबाईन के साथ तैनात रहेगा। उधर सुरक्षा में हो रही कटौती की सूचना के बाद मुख्य गवाह ने एसपी से मुलाकात की और पूर्व की भांति ही सुरक्षा रखने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Aug 2019 11:20 PM (IST) Updated:Fri, 02 Aug 2019 11:20 PM (IST)
मुख्य गवाह की सुरक्षा में कटौती, अब रहेगा गनर
मुख्य गवाह की सुरक्षा में कटौती, अब रहेगा गनर

देवरिया: सलेमपुर कोतवाली के विराजमार के प्रियंका हत्याकांड के मुख्य गवाह की सुरक्षा में एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने कटौती करने का निर्देश दिया है। अब सुरक्षा में केवल एक गनर कारबाईन के साथ तैनात रहेगा। उधर सुरक्षा में हो रही कटौती की सूचना के बाद मुख्य गवाह ने एसपी से मुलाकात की और पूर्व की भांति ही सुरक्षा रखने की मांग की।

दिसंबर 2010 में गांव की बालिका प्रियंका की गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना का पर्दाफाश तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती के निर्देश पर एसटीएफ ने किया और आरोपित अभिषेक कुशवाहा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही इस कांड के मुख्य गवाह प्रियंका के चाचा रामाशीष प्रसाद को बनाया गया। न्यायालय ने घटना की गंभीरता को देखते हुए वर्ष 2013 में मुख्य गवाह को सुरक्षा देने का निर्देश दिया। इसके बाद राइफल से लैस दो सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए, जो ड्यूटी कर रहे हैं। उधर मुकदमे में गवाही गुजर रही है। इसी बीच एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने सुरक्षा में कटौती का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि एक गनर की तैनाती की गई है और वह भी राइफल की जगह अब कारबाइन से लैस होगा। उधर रामाशीष ने एसपी के पास पहुंच मुलाकात की और पूर्व की भांति सुरक्षा रखने की मांग की।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी