बेटे का इलाज कराने जा रही महिला की पीट-पीट कर हत्या

सदर कोतवाली के ग्राम बसडीला के सेमरही में पिटाई से घायल बेटे का इलाज कराने जा रही एक वृद्धा की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस एक को हिरासत में लेकर फरार चल रहे अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 11:46 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 06:12 AM (IST)
बेटे का इलाज कराने जा रही महिला की पीट-पीट कर हत्या
बेटे का इलाज कराने जा रही महिला की पीट-पीट कर हत्या

देवरिया : सदर कोतवाली के ग्राम बसडीला के सेमरही में पिटाई से घायल बेटे का इलाज कराने जा रही एक वृद्धा की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस एक को हिरासत में लेकर फरार चल रहे अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

सेमरही निवासी रामअशीष के पुत्र ऋषि की गुरुवार की रात तिलक थी, जिसमें डीजे लगा था, उसे बंद करने को लेकर पड़ोस के गांव से आए युवकों से विवाद हो गया। उस समय मामला शांत हो गया, लेकिन शुक्रवार की सुबह उस समय मामला बढ़ गया, जब ऋषि के बड़े पिता का पुत्र सदावृक्ष अपनी खोराराम स्थित दुकान पर पहुंचा। रात को विवाद करने वालों ने सदावृक्ष पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया, जिससे वह घायल हो गया। इसकी भनक लगने के बाद सदावृक्ष की मां बिदू पत्नी सुरेश पट्टीदार शिव भगत के साथ बाइक से सदावृक्ष को लेकर उपचार कराने जिला अस्पताल जा रही थी, इसी बीच अमेठी माई मंदिर के समीप आरोपितों ने घेर लिया और बिदू की पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। लोगों ने घायल महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल का सीओ सिटी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने निरीक्षण किया। इस मामले में पुलिस ने मृतका के पुत्र प्रेमचंद्र की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ हत्या, बलवा समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

-----------------

आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपित सलाखों के पीछे होंगे।

वरुण कुमार मिश्र

क्षेत्राधिकारी नगर

chat bot
आपका साथी