देवरिया में सीआरपीएफ जवान की बाइक की डिक्की से डेढ़ लाख रुपये चोरी

देवरिया शहर के राघव नगर एसबीआइ के समीप हुई घटना सीसीटीवी कैमरे के जरिये बदमाशों को चिह्नित करने में जुटी पुलिस।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Nov 2020 11:43 PM (IST) Updated:Fri, 13 Nov 2020 11:43 PM (IST)
देवरिया में सीआरपीएफ जवान की बाइक की डिक्की से डेढ़ लाख रुपये चोरी
देवरिया में सीआरपीएफ जवान की बाइक की डिक्की से डेढ़ लाख रुपये चोरी

देवरिया: शहर के राघव नगर एसबीआइ के समीप से सीआरपीएफ जवान के बाइक की डिक्की से उचक्कों ने डेढ़ लाख रुपये चुरा लिए। मौके पर पहुंची सीओ सिटी समेत अन्य अधिकारियों ने जांच की। साथ ही आसपास के प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज भी खंगाला।

पड़ोसी प्रांत बिहार के गोपालगंज जनपद के विजयीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भजौली निवासी सीआरपीएफ जवान बृजबिहारी पुत्र बंगाली का एसबीआइ राघव नगर शाखा में खाता है। इस समय छुट्टी पर घर आए हैं। जमीन खरीदारी के लिए वह बैंक से डेढ़ लाख रुपये निकाले और बाइक की डिक्की में रख दिए। पुन: बैंक में गए तथा चंद मिनट बाद ही वापस आ गए तो देखा कि डिग्गी टूटी हुई है और रुपये गायब हैं। उन्होंने तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीओ सिटी, शहर कोतवाल चंद्रभान सिंह व एसओजी टीम भी पहुंच गई और जांच की। सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय ने कहा कि टीमें लगी है। जांच चल रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। जालसाजों ने खाते से उड़ाए 51 हजार रुपये

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव के अभयपुर टोला निवासी जवाहर यादव के खाते से जालसाजों 51 हजार रुपये उड़ा दिए। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत की है।

जवाहर यादव का कहना है कि कि उनके एसबीआइ खाते से जालसाजों ने 51 हजार रुपये की आनलाइन खरीदारी की है। मोबाइल पर रुपये की निकासी का मैसेज आने के बाद उन्हें जानकारी हुई। उन्होंने टोल फ्री नंबर पर शिकायत दर्ज कराई और कोतवाली पुलिस को शुक्रवार को तहरीर दी। कोतवाल अरुण मौर्या ने कहा कि मामले की जांच साइबर क्राइम सेल करेगी।

chat bot
आपका साथी