देवरिया में बदमाशों ने लूट ली युवक की बाइक व नकदी

देवरिया के रुद्रपुर कोतवाली के जंगल पिपरहवां के समीप हुई घटना मौके पर पहुंची पुलिस ने की जांच जल्द पर्दाफाश का दिया आश्वासन।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 10:53 PM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 10:53 PM (IST)
देवरिया में बदमाशों ने लूट ली युवक की बाइक व नकदी
देवरिया में बदमाशों ने लूट ली युवक की बाइक व नकदी

देवरिया: रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जंगल पिपरहवां के समीप शनिवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की बाइक व नकदी लूट ली। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के सेखुई निवासी मिथुन निषाद बाइक से गोरखपुर जनपद के गगहा गए थे। वहां से लौटकर वह रुद्रपुर-गौरीबाजार मार्ग पर जंगल पिपरहवां के समीप पहुंचे थे कि बाइक सवार चार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उनकी पिटाई करने के साथ ही बाइक व पचास हजार रुपये नकद लूट कर फरार हो गए। कोतवाल अरुण मौर्या ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। महिला ने लगाया आभूषण छीनने का आरोप

रुद्रपुर उपनगर के बाबा दुग्धेश्वर नाथ मंदिर के समीप रविवार की दोपहर पारिवारिक विवाद की पंचायत के दौरान एक महिला की पिटाई की गई और उसका आभूषण लूट लिया गया। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है।

भभौली निवासी पंनम देवी का आरोप है कि पंचायत के दौरान कुछ लोगों ने उनकी पिटाई की और आभूषण छीन लिया। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। प्रभारी निरीक्षक अरुण मौर्या ने कहा कि छानबीन की जा रही है। दो लोग हिरासत में लिए गए हैं। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। तीन पशुओं को दरवाजे से खोल ले गए चोर

देवरिया सदर कोतवाली के मेहड़ा पुरवा में दरवाजे पर बंधी भैंस व दो पड़िया को चोर शनिवार की रात खोल ले गए। इस मामले में पशु पालक ने पुलिस को तहरीर दी है।

मेहड़ा पुरवा निवासी रामप्रीत यादव शनिवार की रात अपने दरवाजे पर तीनों पशुओं को बांध कर घर में सोने चले गए। रविवार की सुबह पशु गायब थे। उन्होंने यूपी 112 पर इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। कोतवाल चंद्रभान सिंह ने कहा कि जल्द ही पशु चोरों के गिरोह का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी