जालसाज ने युवक के खाते से निकाल लिया 17 हजार

मईल थाना क्षेत्र के लार रोड स्थित जनसेवा केंद्र दुकानदार के खाते से जालसाजों द्वारा 17 हजार रुपये निकाल लेने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने गुरुवार को साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई। साइबर क्राइम सेल की टीम मामले की जांच शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 May 2019 11:32 PM (IST) Updated:Thu, 09 May 2019 11:32 PM (IST)
जालसाज ने युवक के खाते से निकाल लिया 17 हजार
जालसाज ने युवक के खाते से निकाल लिया 17 हजार

देवरिया: मईल थाना क्षेत्र के लार रोड स्थित जनसेवा केंद्र दुकानदार के खाते से जालसाजों द्वारा 17 हजार रुपये निकाल लेने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने गुरुवार को साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई। साइबर क्राइम सेल की टीम मामले की जांच शुरू कर दी।

सलेमपुर कोतवाली के ग्राम उसरहा निवासी अटल कुमार कुशवाहा लार रोड में जनसेवा केंद्र व फोटो स्टेट की दुकान चलाता है। उसका कहना है कि एक व्यक्ति ने दो दिन पूर्व उसके मोबाइल पर फोन किया और कस्टमर केयर अधिकारी बता आइडी नंबर व कोड नंबर पूछ लिया। इसके बाद 17 हजार रुपये खाते से निकाल लिया। इसकी भनक उसे तब लगी, जब उसके मोबाइल पर इसका मैसेज आया। इसके बाद उसने अपने खाते पर रोक लगवाया और मईल पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। गुरुवार को अटल ने साइबर क्राइम सेल में अपनी शिकायत दर्ज कराई। साइबर क्राइम सेल टीम का दावा है कि जल्द ही पीड़ित का रुपये वापस करा दिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी