मानदेय भुगतान को लेकर संविदाकर्मियों ने भरी हुंकार

बारह माह से बकाए मानदेय को लेकर विद्युत संविदा मजदूर संगठन ने सोमवार को अधीक्षण अभियंता कार्यालय परिसर में दोबारा धरना शुरू कर विरोध जताया। संविदाकर्मियों ने मानदेय भुगतान होने तक इस बार आर-पार की लड़ाई लड़ने का एलान किया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 11:45 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 11:45 PM (IST)
मानदेय भुगतान को लेकर संविदाकर्मियों ने भरी हुंकार
मानदेय भुगतान को लेकर संविदाकर्मियों ने भरी हुंकार

देवरिया : बारह माह से बकाए मानदेय को लेकर विद्युत संविदा मजदूर संगठन ने सोमवार को अधीक्षण अभियंता कार्यालय परिसर में दोबारा धरना शुरू कर विरोध जताया। संविदाकर्मियों ने मानदेय भुगतान होने तक इस बार आर-पार की लड़ाई लड़ने का एलान किया।

धरने में संगठन के जिलाध्यक्ष राजेश्वर ¨सह ने कहा कि पूर्व में देवरिया खंड के संविदाकर्मियों ने मानदेय भुगतान को लेकर धरना शुरू किया था। अधीक्षण अभियंता, ठेकेदार और संविदाकर्मियों के बीच एक सप्ताह में भुगतान पर सहमति हुई थी, लेकिन अब तक भुगतान नहीं हुआ है। सत्यप्रकाश ¨सह ने कहा कि गौरीबाजार खंड में आधा अधूरा मानदेय का भुगतान किया है। जबकि अधिशासी अभियंता ने पूरा मानदेय भुगतान करने का लिखित आश्वासन दिया था, लेकिन आधा-अधूरा ही मानदेय का भुगतान किया गया है। धरने को मंडल उपाध्यक्ष हरिलाल ¨सह, प्रमोद मिश्र, धनंजय पांडेय, हरेराम यादव, संतोष मिश्रा, राजेश कुमार, अशोक मिश्र, रामअशीष मौर्य, हरिशंकर यादव, कृष्ण मुरारी मौर्य, अजय उपाध्याय ने संबोधित किया।

---------------------

नोट : खबर तीन बार पढ़कर भेजा हूं।

-दिग्विजय नाथ यादव

chat bot
आपका साथी