एसडीएम के आश्वासन पर माने ग्रामीण, तार जुड़ा

ग्राम फुलवरिया पांडेय में सड़क पर टूट कर गिरे हाईटेंशन को लेकर ग्रामीणों व विभाग के बीच गतिरोध उपजिलाधिकारी के आश्वासन पर समाप्त हो गया है। उपजिलाधिकारी तार व पोल आबादी से दूर लगाने के लिए शासन को लिखने का भरोसा दिलाया तब जाकर ग्रामीण माने।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Aug 2018 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 20 Aug 2018 11:30 PM (IST)
एसडीएम के आश्वासन पर माने ग्रामीण, तार जुड़ा
एसडीएम के आश्वासन पर माने ग्रामीण, तार जुड़ा

देवरिया: थाना क्षेत्र के ग्राम फुलवरिया पांडेय में सड़क पर टूट कर गिरे हाईटेंशन को लेकर ग्रामीणों व विभाग के बीच गतिरोध उपजिलाधिकारी के आश्वासन पर समाप्त हो गया है। उपजिलाधिकारी तार व पोल आबादी से दूर लगाने के लिए शासन को लिखने का भरोसा दिलाया तब जाकर ग्रामीण माने। दिनभर की मशक्कत के बाद विभागीय कर्मचारियों ने टेढ़े पोल को सीधा कर तार जोड़ा।

रविवार शाम को बारिश के दौरान 33 हजार वोल्ट का तार टूट कर सड़क पर गिर गया। गांव के पूरब तरफ एक पोल भी टेढ़ा हो गया। इससे नाराज ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और मौके पर पहुंचे अवर अभियंता को तार जोड़ने से रोक दिया। इसके बाद क्षेत्र की करीब डेढ़ लाख आबादी रात भर अंधेरे में रही। सोमवार को ग्राम प्रधान काशी नरेश पांडेय के साथ ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल मिला। करीब एक घंटे की वार्ता के बाद दोनो पक्षों में सहमति बन गई।

इस दौरान रमेशचंद्र यादव, अनिल यादव, अशोक यादव, राजकुमार यादव, पवन कुमार पांडेय, यशवंत यादव, राजेश यादव, संजय यादव, अवधेश पांडेय, अनिल पांडेय, सोनू प्रसाद, राहुल यादव, शत्रुघ्न तिवारी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी