महिला समेत पांच के खिलाफ लूट व मारपीट का मुकदमा दर्ज

सरिता देवी पत्नी रामनवल चौरसिया का पड़ोस के एक व्यक्ति से विवाद चल रहा है। दस दिन पूर्व पड़ोसी घर में घुस गए और मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2021 01:16 AM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2021 01:16 AM (IST)
महिला समेत पांच के खिलाफ लूट व मारपीट का मुकदमा दर्ज
महिला समेत पांच के खिलाफ लूट व मारपीट का मुकदमा दर्ज

देवरिया : सदर कोतवाली के ग्राम तिलई बेलवा में पुरानी रंजिश में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ लूट, मारपीट व बलवा का मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है।

गांव की सरिता देवी पत्नी रामनवल चौरसिया का पड़ोस के एक व्यक्ति से विवाद चल रहा है। दस दिन पूर्व पड़ोसी घर में घुस गए और मारपीट की। साथ ही महिला का मंगलसूत्र लूट लिया और फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने रामइकबाल चौरसिया, रामभरोसा, सोनू, मोनू व सुगंधी देवी निवासीगण तिलई बेलवा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। चार माह बाद न्यायालय के आदेश पर मुकदमा

देवरिया: खुखुंदू थाना क्षेत्र के ग्राम घुसरी में चार माह पहले उजाड़े गए छप्पर व मारपीट के मामले में पुलिस ने गुरुवार को मुकदमा दर्ज किया है। यह कार्रवाई पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर की है। गांव के गामा प्रसाद का कहना है कि गांव के ही कुछ लोगों ने उनके छप्पर को उजाड़ दिया था और मारपीट करने के साथ ही 15 हजार रुपये लेकर भाग गए। थाने पर शिकायत देने के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई। अब न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने गांव के ब्रजेश, सुशील, कोकिल, चंद्रपाल, राजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घर में घुसकर महिला को पीटा

देवरिया: सदर कोतवाली के भरौली बाजार में एक घर में घुसकर कुछ लोगों ने महिला की पिटाई कर दी। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने हाजीनी अख्तरी की तहरीर पर अफजल खान, फैसल खान, वहीद निवासी भरौली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

तीन पर मारपीट व छेड़खानी का मुकदमा

देवरिया: सदर कोतवाली के एक गांव में 13 दिसंबर को हुई मारपीट व एक युवती से छेड़खानी के मामले में पुलिस ने गुरुवार को मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसमें महेश मौर्या, मनीष मौर्या, रंजना मौर्या शामिल है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी