ग्राम पंचायत स्तर पर चौपाल आयोजित करेगी भाजपा: शलभ मणि

मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार व भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि पार्टी की तरफ से तय किए गए कार्यों को ईमानदारी व परिश्रम से पूरा करना होगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Mar 2021 01:04 AM (IST) Updated:Thu, 11 Mar 2021 01:04 AM (IST)
ग्राम पंचायत स्तर पर चौपाल आयोजित करेगी भाजपा: शलभ मणि
ग्राम पंचायत स्तर पर चौपाल आयोजित करेगी भाजपा: शलभ मणि

जागरण संवाददाता, देवरिया: भाजपा की बैठक बुधवार को औराचौरी स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई, जिसमें पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की गई। साथ ही पार्टी की तरफ से तय ग्राम चौपालों को सफल बनाने पर विचार-विमर्श किया गया।

मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार व भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि पार्टी की तरफ से तय किए गए कार्यों को ईमानदारी व परिश्रम से पूरा करना होगा। तभी पंचायत चुनाव में सफलता मिलेगी। ग्राम पंचायत स्तर पर पार्टी की तरफ से बैठक व चौपाल आयोजित किए जाएंगे। इनके माध्यम से बूथ स्तर पर 21 लोगों की कार्यसमिति को सक्रिय किया जाएगा। विचार परिवार के लोगों से समन्वय स्थापित किया जाएगा। तभी हमें पंचायत चुनाव में पराजय नहीं मिलेगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने कहा कि पार्टी की तरफ से तय ग्राम पंचायतों की बैठकें पूरी की जा रही हैं। 11 से 18 मार्च तक हर ग्राम पंचायतों में चौपाल का आयोजन किया जाना है। चौपाल में सभी जनप्रतिनिधि, जिला पदाधिकारी व प्रमुख कार्यकर्ता शामिल होंगे। चौपाल में सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के साथ-साथ ग्रामवासियों से संवाद किया जाएगा। सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही जनहितकारी कार्यों पर चर्चा की जाएगी।

पंचायत चुनाव संयोजक कृष्णानाथ राय ने कहा कि चौपाल में जाने वाले जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों व प्रमुख कार्यकर्ताओं के नाम तय कर दिए गए हैं। किस ग्राम पंचायत में जाना है, इसकी सूचना दी जाएगी। बैठक में प्रमोद शाही, रमेश सिंह, अजय कुमार दूबे, अरुण सिंह, संजय सिंह एडवोकेट, संतोष त्रिगुणायक, गंगा कुशवाहा, श्रीनिवास मणि, रामअशीष प्रसाद, निर्मला गौतम, अरविद पांडेय, अंबिकेश पांडेय, रामाज्ञा चौहान, अष्टभुजा श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी