महाल मंझारिया में छापेमारी, दस भट्ठियां तोड़ी गई

पुलिस प्रशासन व अ‌र्द्धसैनिक बल की संयुक्त टीम ने गुरुवार को कच्ची के विरुद्ध घाघरा नदी के किनारे महाल मंझरिया के दियारा क्षेत्र में छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई की। सुबह से लेकर दोपहर तक यह कार्रवाई चली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Jan 2022 11:15 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jan 2022 11:15 PM (IST)
महाल मंझारिया में छापेमारी, दस भट्ठियां तोड़ी गई
महाल मंझारिया में छापेमारी, दस भट्ठियां तोड़ी गई

देवरिया: पुलिस, प्रशासन व अ‌र्द्धसैनिक बल की संयुक्त टीम ने गुरुवार को कच्ची के विरुद्ध घाघरा नदी के किनारे महाल मंझरिया के दियारा क्षेत्र में छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई की। सुबह से लेकर दोपहर तक यह कार्रवाई चली। इस दौरान सैकड़ों लीटर कच्ची शराब व हजारों लीटर लहन नष्ट किया गया। 10 भट्ठियों को तोड़ा गया। पुलिस के आने की भनक लगते ही कच्ची के धंधेबाज भाग गए।

महाल मंझरिया क्षेत्र में कच्ची बनाने की सूचना एसपी डा. श्रीपति मिश्र को किसी ने दी थी। उनके निर्देश पर क्षेत्राधिकारी सलेमपुर कपिलमुनि सिंह के नेतृत्व में थाना लार पुलिस टीम, एसएसबी व आबकारी निरीक्षक की संयुक्त टीम ने महाल मंझरिया घाघरा नदी के किनारे कच्ची के विरुद्ध छापेमारी की। छापेमारी में लगभग 100 लीटर कच्ची बरामद की गई। इस दौरान नदी के किनारे कई ड्रम में रखा लहन बरामद हुआ। जिसको मौके पर नष्ट किया गया। छापेमारी के दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सलेमपुर गुंजन द्विवेदी, लार थाना के प्रभारी बरजोर सिंह, एसएसबी के सहायक सेनानायक संदीप आर्या, आबकारी निरीक्षक मनीष कुमार सिंह पुलिस के साथ मौजूद रहे। बंटवारे के विवाद में हमलाकर चार को किया लहूलुहान

भलुअनी थाना क्षेत्र के पैकौली महाराज खिरवानी टोला में मकान बंटवारे के विवाद में पट्टीदारों ने राड व लाठी डंडे से हमला कर चार लोगों को लहूलुहान कर दिया। बीच बचाव कर आस पास के लोगों ने मामले को शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां सभी का का इलाज चल रहा है। घायलों के सिर में गंभीर चोटें आई है। रामविलास सिलाई का काम करते हैं। उनके भाई से बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। गुरुवार को रामविलास से उसके भाई से मकान बंटवारे को लेकर विवाद हुआ और देखते ही देखते दूसरे पक्ष ने रामविलास पर हमला बोल दिया। बीच बचाव करने पहुंची रामविलास की पत्नी सीमा देवी व बेटी बबली देवी, रिकी, पिकी पर हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। थानाध्यक्ष भलुअनी मुकेश मिश्र ने कहा कि सूचना मिली है। अभी पीड़ित पक्ष इलाज कराने गए हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी