धान कुटाई मशीन पर गिरा विद्युत केबल, महिला की मौत

देवरिया : मईल थाना क्षेत्र के ग्राम भटौली में सोमवार की सुबह ट्राली में लगी धान कुटाई मशीन पर विद्यु

By Edited By: Publish:Mon, 20 Oct 2014 10:50 PM (IST) Updated:Mon, 20 Oct 2014 10:50 PM (IST)
धान कुटाई मशीन पर गिरा विद्युत केबल, महिला की मौत

देवरिया : मईल थाना क्षेत्र के ग्राम भटौली में सोमवार की सुबह ट्राली में लगी धान कुटाई मशीन पर विद्युत केबल टूटकर गिर गया। उसमें प्रवाहित हो रहे करंट की चपेट में आकर पास खड़ी एक महिला झुलस गई। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सलेमपुर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मईल थाना क्षेत्र के ग्राम भटौली में एक ट्रैक्टर चालक मशीन लेकर धीरे-धीरे जा रहा था। उसी दौरान विद्युत केबल टूटकर उस पर गिर पड़ा। इससे पूरी ट्राली में करंट प्रवाहित होने लगा। पीछे ट्राली पर हाथ रखकर चल रही गांव के वीरबल की पत्‍‌नी शांति देवी करंट की चपेट में आ गई। गांव के लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

इस संबंध में एसओ मईल वीरेंद्र कुमार यादव ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रैक्टर पुलिस के कब्जे में है। चालक को भी हिरासत में ले लिया गया है।

..........

सिर से उठा मां का साया

शांति को केवल तीन बेटियां कविता, संध्या व गामा हैं। सीएचसी सलेमपुर में जब मां की मौत की सूचना संध्या को लगी तो वह गाड़ी में ही दहाड़ मारकर रोने लगी, साथ आई महिलाएं उसे ढांढस बढ़ाने में जुटी हुई थीं।

chat bot
आपका साथी