निर्भया के बीमार ससुर की तबीयत बिगड़ी

By Edited By: Publish:Sat, 26 Jul 2014 09:58 PM (IST) Updated:Sat, 26 Jul 2014 09:58 PM (IST)
निर्भया के बीमार ससुर की तबीयत बिगड़ी

देवरिया : बहू को मौत के घाट उतारने वाले हवस के भूखे भेड़ियों के खिलाफ सीबीआइ जांच की मांग को लेकर लखनऊ के महात्मा गांधी पार्क में धरने पर बैठे निर्भया के बीमार ससुर की तबीयत शनिवार को अचानक बिगड़ गई। इसकी पुष्टि करते वृद्ध के छोटे पुत्र ने कहा कि उसके पिता रिश्तेदार संग घर के लिए रवाना हो चुके हैं, जबकि सरकार का हठ तोड़ने पर आमादा निर्भया के पुत्र व पुत्री ने धरने का भार अब अपने नाजुक कंधे पर ले लिया है।

बता दें कि वारदात के बाद खाकी की कार्यशैली व समूचे प्रकरण को लेकर लापरवाही बरतने की आरोपी सूबे की सरकार से खफा निर्भया के परिजनों ने शुक्रवार से ही विधानसभा के समीप गांधी प्रतिमा के पास धरने पर बैठे। धरने पर बैठने वालों में निर्भया की बीमार सास व ससुर भी शामिल थे। मोबाइल के जरिए बातचीत में मृतका के देवर ने कहा कि लकवा जैसी गंभीर बीमारी से उसके पिता की हालत शनिवार की सुबह अचानक बिगड़ गई। झंझावातों से जूझ रहा कुनबा एक बार फिर अनहोनी से बचने के लिए धरनास्थल से वृद्ध को घर ले जाने की तैयारी में जुट गया। एक रिश्तेदार के साथ वृद्ध को घर भेजा गया, जबकि वृद्ध की पत्‍‌नी मासूम पोते-पोती के साथ धरनास्थल पर डटी है।

सदर विधायक ने भी खोला मोर्चा

मोहनलालगंज कांड पर बर्फ के समान जमे राज की परत को पिघलाने की मांग को लेकर सदर विधायक जन्मेजय सिंह ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शनिवार को बातचीत में विधायक ने दो टूक कहा कि पीडि़तों द्वारा की जा रही जघन्य घटना की सीबीआइ जांच की मांग जायज है। इसको लेकर वह सीएम के दरवाजे पर दस्तक दे चुके हैं। 28 जुलाई तक यदि सरकार की कुंभकर्णी नींद नहीं टूटी तो वह आर-पार की लड़ाई के लिए निर्भया के परिजनों संग धरनास्थल पर बैठेंगे। निर्भया के जिगर के टुकड़ों को न्याय दिलाने के लिए वह कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

chat bot
आपका साथी