वेबसाइट में स्थानांतरित अधिकारी करा रहे चुनाव

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : भले ही जिले से तमाम अधिकारी स्थानांतरित होकर बाहर चले गए हैं लेकिन अभी भ

By Edited By: Publish:Sat, 21 Jan 2017 08:52 PM (IST) Updated:Sat, 21 Jan 2017 08:52 PM (IST)
वेबसाइट में स्थानांतरित अधिकारी करा रहे चुनाव
वेबसाइट में स्थानांतरित अधिकारी करा रहे चुनाव

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : भले ही जिले से तमाम अधिकारी स्थानांतरित होकर बाहर चले गए हैं लेकिन अभी भी वह चुनाव ड्यूटी कर रहे हैं यह हम नहीं जिला निर्वाचन कार्यालय की वेबसाइट बताती है। कार्यप्रभारी अधिकारियों की सूची जो साइट में पड़ी है उसमें सभी पुराने अधिकारियों के नाम हैं।

विधानसभा चुनाव का बिगुल बजे एक पखवारा गुजर गया है लेकिन अभी तक जिला निर्वाचन कार्यालय की वेबसाइट अपडेट नहीं हो पाई है। खास कर चुनाव का महत्वपूर्ण काम देखने वाले कार्य प्रभारी अधिकारियों की सूची ही पुरानी पड़ी है। समन्वयक कानून व्यवस्था /आदर्श आचार संहिता निर्वाचन से संबधित समस्त कार्यो के समन्वयक अधिकारी संतोष कुमार (अपर जिलाधिकारी) हैं। उनके साथ उप जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह लगे हैं लेकिन इन अधिकारियों का जिले से स्थानांतरण हुए काफी समय हो गया हैं। इसी प्रकार कार्मिक प्रभारी अधिकारी की जिम्मेदारी एनपी सिंह मुख्य विकास अधिकारी देख रहे हैं। उनके साथ बीएसए वीके सिंह लगे हैं। जबकि ये अधिकारी भी अब जनपद में नहीं हैं।

आखिर जब इतनी महत्वपूर्ण सूची का यह हाल है तो वेबसाइट में अन्य जानकारियां किस स्तर की होगीं स्वत: अंदाजा लगाया जा सकता है। आज की भागदौड़ वाली जिदंगी में सभी लोग इंटरनेट से ही अधिक से अधिक जानकारी लेना चाहते हैं ऐसे में लोगों को गलत सूचनाएं मिल रही हैं। उप जिला निवार्चन अधिकारी विजय कुमार पांडेय ने कहा कि अभी ऑनलाइन सूचना अपडेट नहीं हुई है रविवार तक कर ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी