ट्रक पलटने से दो की मौत, पांच घायल

कोतवाली के हेतिमपुर गांव में शुक्रवार को समीपवर्ती अहरौरा (मिर्जापुर) में ट्रक हादसे की खबर लगते ही गांव में कोहराम मच गया। हादसे में गांव निवासी संजू यादव (30) व सुदर्शन राम (50) की मौत हो गई वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। महिलाओं के रोने बिलखने से गांव का माहौल गमगीन हो गया। हेतिमपुर गांव के ग्रामीण गुरुवार की देर शाम फसलों को नुकसान पहुंचा रहे बेसहारा पशुओं को ट्रक पर लादकर सोनभद्र के सुकृत के समीप बैजू बाबा धाम स्थित बा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2020 03:40 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2020 03:40 PM (IST)
ट्रक पलटने से दो की मौत, पांच घायल
ट्रक पलटने से दो की मौत, पांच घायल

जागरण संवाददाता, चकिया (चंदौली) : कोतवाली के हेतिमपुर गांव में शुक्रवार को समीपवर्ती अहरौरा (मिर्जापुर) में ट्रक हादसे की खबर लगते ही गांव में कोहराम मच गया। हादसे में गांव निवासी संजू यादव (30) व सुदर्शन राम (50) की मौत हो गई, वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। महिलाओं के रोने बिलखने से गांव का माहौल गमगीन हो गया।

हेतिमपुर गांव के ग्रामीण गुरुवार की देर शाम फसलों को नुकसान पहुंचा रहे बेसहारा पशुओं को ट्रक पर लादकर सोनभद्र के सुकृत के समीप बैजू बाबा धाम स्थित बाढ़न चूआं के पास छोड़ने गए थे। वापस लौटते समय रात्रि में अहरौरा थाना के ठीक सामने ट्रक अनियंत्रित होकर पहाड़ से टकराकर पलट गया। ट्रक पर सवार संजू यादव, सुदर्शन राम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में संजय मौर्या (50), जनार्दन पाल (60), पारस पाल (55), रजिन्दर पाल (28) व ट्रक चालक राजकुमार यादव (45) को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी होते ही परिजन समेत रिश्तेदार, शुभचितक बड़ी संख्या में ट्रामा सेंटर पहुंच गए। वहीं मृतकों के परिजन मिर्जापुर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। हर कोई घटना से स्तब्ध रहा। दो लोगों की मौत से गांव में चूल्हे नहीं जले।

chat bot
आपका साथी