दो दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने जेवरात व नकदी किया पार

चंदौली सदर कोतवाली के जगदीशसराय गांव में रविवार की रात चोरों ने सराफा की दुकान व जनरल स्टोर का ताला तोड़कर आभूषण व नकदी पार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 05:19 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 05:19 PM (IST)
दो दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने जेवरात व नकदी किया पार
दो दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने जेवरात व नकदी किया पार

जागरण संवाददाता, चंदौली : सदर कोतवाली के जगदीशसराय गांव में रविवार की रात चोरों ने सराफा की दुकान व जनरल स्टोर का ताला तोड़कर आभूषण व नकदी पार कर दिया। डेढ़ किलो चांदी, 25 ग्राम सोना के आभूषण के साथ ही 20 हजार नकदी उठा ले गए। घटना की जानकारी होने पर सोमवार की सुबह भुक्तभोगियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौका-मुआयना करने के साथ ही घटना की छानबीन में जुटी है।

चंदौली नगर निवासी विजय सेठ की जगदीश सराय में आभूषण की दुकान है। रविवार की शाम वह दुकान बंद करके अपने घर चले आए थे। देर रात पहुंचे चोर शटर का ताला तोड़कर दुकान में रखे 25 ग्राम सोना व डेढ़ किलो चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। वहीं चोरों ने समीप स्थित मक्खन कुमार की जनरल स्टोर की दुकान को भी निशाना बनाया। दुकान के गल्ले में रखे 20 हजार रुपये नकदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह ग्रामीणों ने दुकानों का ताला टूटा देखा तो दुकानदारों को इसकी सूचना दी। दुकानदार भागकर मौके पर पहुंचे। अंदर जाकर देखा तो दुकान में सामान बेतरतीब ढंग से बिखरा पड़ा था। वहीं आभूषण व नकदी गायब था। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौका-मुआयना करने के साथ ही घटना की छानबीन में जुटी रही। कोतवाल संजीव मिश्रा ने बताया कि सराफा और जनरल स्टोर की दुकान में चोरी का मामला संज्ञान में आया है। इसका मौका-मुआयना किया गया है। भुक्तभोगी दुकानदारों से तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी