साहब, कर्मचारी सभी हुए राइट टाइम

यूं तो बिजली विभाग के कर्मचारी अपनी लेट-लतीफी और लचर कार्यप्रणाली के चलते प्राय: जनत के निशाने पर ही रहते हैं। लेकिन सीएम के जनपद आगमन की हनक से तब्दीली नजर आ रही है। बुधवार को जागरण टीम सुबह दस बजे अधिशासी अभियंता विद्युत कार्यालय पहुंची तो एक्सईएन सहित कर्मचारी मौजूद मिले। सबकुछ सुव्यवस्थित। हालांकि दो कर्मचारी विभाग के ही कार्य से लखनऊ गए हुए थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 07:39 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 07:39 PM (IST)
साहब, कर्मचारी सभी हुए राइट टाइम
साहब, कर्मचारी सभी हुए राइट टाइम

जागरण संवाददाता चंदौली: यूं तो बिजली विभाग के कर्मचारी अपनी लेटलतीफी और लचर कार्यप्रणाली के चलते प्राय: जनता के निशाने पर ही रहते हैं। बुधवार को जागरण टीम सुबह दस बजे अधिशासी अभियंता कार्यालय पहुंची तो नजारा बदला-बदला नजर आया। एक्सईएन उनके सभी मातहत कर्मचारी अपनी-अपनी ड्यूटी पर तैनात मिले। दो कर्मचारियों की कुर्सी खाली मिली, जिनके बारे में बताया गया कि विभागीय कार्यवश लखनऊ गए हुए हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ की हनक अधिकारियों और कर्मचारियों के सिर चढ़कर बोल रही है। दफ्तर समय से खुल रहे हैं। कर्मचारी भी राइट टाइम हो गए हैं। अपनी कार्यप्रणाली के चलते उपभोक्ताओं की नाराजगी झेलने वाले विद्युत महकमे की रफ्तार भी बदल गई है। जागरण टीम कार्यालय पहुंची तो एक्सईएन चंदौली और सकलडीहा कार्यालय में मौजूद मिले। कर्मचारी भी अपने-अपने कामकाज में व्यस्त दिखे। कुल दस में से आठ लोग अपने-अपने पटल पर पूरी तरह से मुस्तैद रहे। दो कर्मचारी विभाग के कार्य से लखनऊ गए थे। जो कर्मचारी थे वह अपने कार्य के साथ सीएम को लेकर भी चर्चा कर रहे थे। कार्यालय में साफ-सफाई भी अपेक्षाकृत बेहतर दिखी।

chat bot
आपका साथी