विद्युत कटौती से आमजन बेहाल, आक्रोश

तहसील क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती से आम जनजीवन प्रभावित हो रहा है। कटौती के चलते विद्युत आधारित कार्य बाधित हो जा रहे हैं। यह स्थिति बीते दो महीनों से लगातार बनी हुई है। कटौती का दंश झेल रहे उपभोक्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 06:16 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:16 PM (IST)
विद्युत कटौती से आमजन बेहाल, आक्रोश
विद्युत कटौती से आमजन बेहाल, आक्रोश

जासं, नौगढ़ (चंदौली) : तहसील क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती से आम जनजीवन प्रभावित हो गया है। कटौती के चलते विद्युत आधारित कार्य बाधित हो गए। यह स्थिति दो महीनों से लगातार बनी हुई है। कटौती का दंश झेल रहे उपभोक्ताओं में आक्रोश है।

अघोषित कटौती से कुटाई, पिसाई, पेराई, कंप्यूटर, सहज जन सेवा केंद्र के कार्य बाधित हैं। इससे आय जाति, निवास प्रमाण पत्र भी नहीं बन पा रहा। बिजली कटौती से बीएसएनएल का नेटवर्क भी नहीं चल रहा है। उपभोक्ताओं के अनुसार अवर अभियंता से कई बार शिकायत की गई। संपूर्ण समाधान दिवस में भी समस्या से अधिकारियों को अवगत कराया गया, फिर भी बिजली विभाग की मनमानी से अघोषित बिजली कटौती की जा रही है। बिजली कब आएगी कब जाएगी, यह किसी को मालूम नहीं होता है। तहसील मुख्यालय पर 18 घंटे मिलने वाली बिजली मात्र तीन चार घंटे ही दी जा रही। वह भी कई बार ट्रिपिग होती है। जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए अघोषित बिजली कटौती बंद कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी