एडीओ पंचायत के खिलाफ प्रदर्शन, सौंपा पत्रक

अधिकारियों की उदासीनता के कारण सकलडीहा कस्बा गंदगी से पट गया है। ग्रामीणों की गुहार पर भी उनके कान पर जूं नही रेंगता। सोमवार को आक्रोशित कस्बावासियों ने ब्लॉक मुख्यालय पर एक घंटे तक एडीओ पंचायत के खिलाफ नारेबाजी की और उन्हें निलंबित करने की मांग की। अंत में जिलाधिकारी को प्रेषित ज्ञापन बीडीओ को सौंपा। बीडीओ ने कस्बा की सफाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Sep 2019 06:08 PM (IST) Updated:Mon, 23 Sep 2019 06:08 PM (IST)
एडीओ पंचायत के खिलाफ प्रदर्शन, सौंपा पत्रक
एडीओ पंचायत के खिलाफ प्रदर्शन, सौंपा पत्रक

जासं, सकलडीहा (चंदौली) : अधिकारियों की उदासीनता के कारण स्थानीय कस्बा गंदगी से पट गया है। ग्रामीणों की गुहार पर भी उनके कान पर जूं नही रेंगता। सोमवार को आक्रोशित कस्बावासियों ने ब्लॉक मुख्यालय पर एक घंटे तक एडीओ पंचायत के खिलाफ नारेबाजी की और निलंबित करने की मांग की। जिलाधिकारी को प्रेषित पत्रक बीडीओ को सौंपा। बीडीओ ने कस्बा की सफाई का आश्वासन दिया।

कस्बावासियों ने आरोप लगाया कि मोहर्रम से पूर्व आयोजित पीस कमेटी की बैठक में सफाई और नाला मरम्मत की मांग पर एडीओ पंचायत ने यथाशीघ्र सफाई का आश्वासन दिया था, लेकिन एक माह बाद भी कोई पहल नहीं की गई। एडीओ पंचायत के रवैये से कस्बावासियों का गुस्सा फूट पड़ा। कस्बावासियों ने ब्लॉक मुख्यालय पर एडीओ पंचायत व सफाई कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए धरने पर बैठ गये। बीडीओ गुलाब चन्द्र सोनकर ने एडीओ पंचायत के खिलाफ उच्चाधिकारियों को पत्र लिखने व सफाई का आश्वासन दिया। कहा कि जल्द ही सफाई कराई जाएगी। मुकेश कुमार, इकराम अहमद, सूरज गुप्ता, रिजवान अहमद, नासिर अली, असरफ अंसारी, अकबर मास्टर, दीपक केसरवानी, कालीचरण आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी