सड़क हादसों में एक की मौत, सात घायल

कंदवा थाना क्षेत्र के ककरैत जमानिया मार्ग पर ककरैत नहर पुलिया के पास मंगलवार की देर शाम कुत्ते को बचाने में ट्रैक्टर टैंपो की टक्कर हो गयी । जिसमें टैंपो का शीशा एवं टैक्टर का स्पैडल टुट गया । जिसमें पांच लोग घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को निजी चिकित्सालय भर्ती कराया ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Dec 2019 06:54 PM (IST) Updated:Wed, 18 Dec 2019 09:50 PM (IST)
सड़क हादसों में एक की मौत, सात घायल
सड़क हादसों में एक की मौत, सात घायल

जासं, पड़ाव (चंदौली) : दो अलग-अलग सड़क हादसों में बुधवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं सात लोग घायल हो गए। दो की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पीडीडीयू कोतवाली के सेमरा गांव के सामने स्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार मोहन लाल (65) की मौत हो गई। वहीं अमन (29) व सोनी (27) गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी को रामनगर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर दोनों को बीएचयू रेफर कर दिया गया। घटना के बाद स्कार्पियो सवार गाड़ी छोड़कर भाग निकला। वाराणसी के नक्खीघाट निवासी मोहनलाल का मंगलवार को एलबीएस अस्पताल में मोतियाबिद का आपरेशन हुआ था। बुधवार को पट्टी खोलवाने अपने बेटे अमन व पुत्रवधू संग बाइक से अस्पताल जा रहे थे। वे सेमरा गांव के सामने पहुंचे थे कि उसी दौरान ओवरटेक कर रही स्कार्पियो की चपेट में आ गए। मौके पर ही वृद्ध की मौत हो गई।

बरहनी प्रतिनिधि के अनुसार कंदवा थाना के ककरैत जमानिया मार्ग के ककरैत नहर पुलिया के पास मंगलवार की देर शाम कुत्ते को बचाने में ट्रैक्टर व टैंपो की टक्कर हो गई। इसमें विनोद (50) समूदपुर, तारा देवी (50), सोनू (19) निवासी चहरिया दुर्गावती बिहार, शिवा (17), संगम (18) निवासी नया भोजपुर, बक्सर बिहार घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी