वरिष्ठ फिजीशियन का तबादला चर्चा बना

जिला अस्पताल में तैनात वरिष्ठ फिजीशियन डा. राधेश्याम का अचानक सीएमओ कार्यालय में तबादला हो गया। इससे चिकित्सकों खलबली इस बात की है कि न चुनाव आयोग का कोई निर्देश न ही कोई शिकायत तो चिकित्सक का तबादला किसके निर्देश पर हो हो गया। जानकारी होने पर अपर स्वास्थ्य निदेशक वाराणसी ने सीएमएस से जवाब तलब किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Apr 2019 07:27 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 07:27 PM (IST)
वरिष्ठ फिजीशियन का तबादला चर्चा बना
वरिष्ठ फिजीशियन का तबादला चर्चा बना

जासं, चंदौली : जिला अस्पताल में तैनात वरिष्ठ फिजीशियन डा. राधेश्याम का अचानक सीएमओ कार्यालय में तबादला हो गया। चिकित्सकों खलबली इस बात की है कि न चुनाव आयोग का कोई निर्देश न ही कोई शिकायत तो चिकित्सक का तबादला किसके निर्देश पर हो गया। जानकारी होने पर अपर स्वास्थ्य निदेशक वाराणसी ने सीएमएस से जवाब तलब किया है।

एडी स्वास्थ्य के निर्देश पर डा. राधेश्याम जिला अस्पताल में तीन वर्षों से वरिष्ठ फिजीशियन के पद पर तैनात हैं। हालांकि उनका तबादला अपर मुख्य चिकित्साधिकारी के पद पर हुआ था। लेकिन जिला अस्पताल में चिकित्सक की कमी देखते हुए उन्हें यहां अपर निदेशक ने अटैच किया था। लेकिन अचानक उनका तबादला होना चर्चा का विषय बना है। सीएमएस डा. अरविद सिंह ने कहा उनका तबादला पूर्व में हो गया था, इसमें आचार संहिता का कोई उल्लंघन नहीं हुआ। उन्होंने दो दिन पूर्व ही अपर मुख्य चिकित्साधिकारी पद पर ज्वाइन किया है।

chat bot
आपका साथी