नकदी समेत हजारों के आभूषण चोरी

नोनार गांव में शनिवार की रात चोरों ने लल्लू चौरसिया के घर में घुसकर 30 हजार नकद सहित हजारों के के आभूषण चुरा लिए। सुबह नींद से जागी महिलाओं ने बिखरे सामान देखे तो सौ नम्बर पुलिस को सूचित किया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है। नोनार गांव निवासी लल्लू चौरसिया की डेहरी आनसोन में पान की दुकान है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Aug 2019 04:51 PM (IST) Updated:Sun, 18 Aug 2019 04:51 PM (IST)
नकदी समेत हजारों के आभूषण चोरी
नकदी समेत हजारों के आभूषण चोरी

जासं, सकलडीहा (चंदौली) : नोनार गांव में शनिवार की रात चोरों ने लल्लू चौरसिया के घर में घुसकर 30 हजार नकद सहित हजारों के आभूषण चुरा लिए। सुबह नींद से जागी महिलाओं ने बिखरे सामान देखा तो सौ नम्बर पुलिस को सूचित किया। पुलिस  मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है।

नोनार गांव निवासी लल्लू की डेहरी आनसोन में पान की दुकान है। शनिवार की रात पत्नी निर्मला देवी और बहू रोशनी भोजन करने के बाद नीचे कमरे में सो गई। पीछे के रास्ते छत पर चढ़े चोरों ने आलमारी का ताला तोड़कर तीस हजार रुपया नकद व एक लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण समेट लिया। महिलाओं की सूचना पर घर पहुंचे लल्लू ने कोतवाली में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया। सीओ प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि तफ्तीश की जा रही है। शीघ्र मामले का खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी