कमियां दूर नहीं हुईं तो बीईओ व सेक्रेटरी पर होगा मुकदमा

मुख्य विकास अधिकारी डा. एके श्रीवास्तव ने रविवार को विकास भवन में अधिकारियों संग बैठक की। उन्होंने बूथों पर सुविधाओं की समीक्षा की। हैंडपंप व शौचालयों की स्थिति खस्ताहाल होने पर जमकर क्लास लगाई। दो दिनों में कमियां दूर न होने पर बीईओ व ग्राम पंचायत सचिवों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 09:45 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 09:45 PM (IST)
कमियां दूर नहीं हुईं तो बीईओ व सेक्रेटरी पर होगा मुकदमा
कमियां दूर नहीं हुईं तो बीईओ व सेक्रेटरी पर होगा मुकदमा

जासं, चंदौली : मुख्य विकास अधिकारी डा. एके श्रीवास्तव ने रविवार को विकास भवन में अधिकारियों संग बैठक की। उन्होंने बूथों पर सुविधाओं की समीक्षा की। हैंडपंप व शौचालयों की स्थिति खस्ताहाल होने पर जमकर क्लास लगाई। दो दिनों में कमियां दूर न होने पर बीईओ व ग्राम पंचायत सचिवों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी।

लोकसभा चुनाव को आज से नामांकन शुरू होगा। लेकिन मतदान केंद्रों पर अभी तक मूलभूत सुविधाओं का टोटा है। हैंडपंप, शौचालय खराब हैं। वहीं सफाई, बिजली, रैंप व शेड का भी अभाव है। 10 मार्च को चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होने के बाद ही मतदान केंद्रों पर सुविधाएं बहाल करने को निर्देश दिया गया था। लेकिन संबंधित विभागों की ओर से आज तक इस दिशा में कोई पहल नहीं की गई। मतदान के दौरान मतदाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। वहीं पोलिग पार्टियों को भी फजीहत उठानी होगी। सीडीओ ने कहा दो दिनों के अंदर कमियां हर हाल में दूर कर ली जाएं। बूथों के निरीक्षण में कमी मिलने पर बीईओ व ग्रापं सचिव के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी