दो किलोमीटर तक बिना टायर चलती रही कार

स्थानीय पुलिस ने रविवार की भोर में डहला मोड़ के पास से एक मारुति कार से भारी मात्रा मैं अंग्रेजी शराब के साथ कार में बैठे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्ति चंदन कुमार ग्राम महरो थाना मोहनियां जिला कैमूर का निवासी है ।थानाध्यक्ष उदयभानु ¨सह को मुखबिर से सूचना मिलेगी एक मारुति कार मे यूपी से भारी मात्रा में शराब भरकर बिहार भेजा जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Aug 2018 06:17 PM (IST) Updated:Sun, 19 Aug 2018 06:17 PM (IST)
दो किलोमीटर तक बिना टायर चलती रही कार
दो किलोमीटर तक बिना टायर चलती रही कार

जागरण संवाददाता, दुर्गावती (कैमूर) : स्थानीय पुलिस ने रविवार की भोर में डहला मोड़ के पास से एक मारुति कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। मजे की बात यह रही कि पुलिस से पीछा छुड़ाने में कार चालक बिना टायर के ही कार को लेकर भागता रहा।

थानाध्यक्ष उदयभानु ¨सह को मुखबिर से सूचना मिली कि एक मारुति कार में यूपी से भारी मात्रा में शराब भरकर बिहार भेजा जा रहा है। पुलिस यूपी-बिहार बॉर्डर के पास कार के आने का इंतजार करने लगी। थोड़ी ही देर में आ रही कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो चालक तेज रफ्तार से भागने लगा। पुलिस भी कार का पीछा करने लगी। खमिदौरा मोड़ के समीप आते ही कार के आगे का एक चक्का निकलने से चालक बिना टायर के ही कार लेकर भागने लगा। भागते समय सड़क से ¨चगारी निकलने लगी। पकड़े जाने के भय से डहला मोड़ के पास चालक कार  खड़ी कर भाग निकला। लेकिन पुलिस ने कार में बैठे चंदन कुमार नामक व्यक्ति को दबोच लिया। पकड़ा गया व्यक्ति ग्राम महरो थाना मोहनियां का निवासी बताया गया है। थानाध्यक्ष उदयभानु ¨सह ने बताया कि 264 बोतल शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी