भोजपुरी स्टार निरहुआ ने रोड शो निकाल भरा जोश

लोकसभा के अंतिम चरण के चुनाव में सभी पार्टियों ने चुनाव जीतने को पूरी ताकत झोंक दी है। जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा नेता हुजूम संग जनपद में रोड शो रैली जनसभा के माध्यम से वोटरों को रिझाने का काम कर रहे। कार्यकर्ताओं भी प्रचार-प्रसार युद्ध स्तर पर चल रहा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 May 2019 10:13 PM (IST) Updated:Tue, 14 May 2019 10:13 PM (IST)
भोजपुरी स्टार निरहुआ ने रोड शो निकाल भरा जोश
भोजपुरी स्टार निरहुआ ने रोड शो निकाल भरा जोश

जासं, चंदौली : लोकसभा के अंतिम चरण के चुनाव में सभी पार्टियों ने चुनाव जीतने को पूरी ताकत झोंक दी है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा नेता हुजूम संग जनपद में रोड शो, रैली, जनसभा के माध्यम से वोटरों को रिझाने का काम कर रहे। कार्यकर्ताओं भी प्रचार-प्रसार युद्ध स्तर पर चल रहा। मंगलवार को भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भाजपा प्रत्याशी डा. महेंद्रनाथ पांडेय के पक्ष में चंदौली में कार्यकर्ताओं में जोश भरा और अलीनगर से रोड शो निकाल कर सरेसर, ताराजीवनपुर, कुछमन होते हुए सकलडीहा, चहनियां के रास्ते बलुआ से वाराणसी के लिए कूच किया। जितेंद्र पांडेय, शिवराज सिंह, आशुतोष सिंह, अनिल तिवारी, मृत्युंजय उपाध्याय, सूर्यमुनी तिवारी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य गुड्डू यादव, सुनील यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। पानी चौराहे पर अमन तिवारी के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने निरहुआ का स्वागत किया। उधर भाजपा प्रत्याशी ने सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के खरखोलिया, हिगतुरगढ़, नौघरा, नरौली, तिलमोकरम, नगवां, सकरारी, रमरजाय, नेगुरा, रसूलपुर और धानापुर में बाइक जुलूस के साथ रोड शो किया। सैयदराजा विधायक सुशील सिंह, जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा, राजकिशोर सिंह, राजेश सिंह, हरिवंश उपाध्याय, राणा सिंह, वीरेंद्र जायसवाल आदि थे।

यूपीसीएलडीएफ के चेयरमैन वीरेंद्र तिवारी ने चंदौली नगर में मंडल अध्यक्ष, सेक्टर प्रभारियों एवं बूथ अध्यक्षों की बैठक कर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को जोश भरा। अभिमन्यु सिंह, राघवेंद्र सिंह राघव, दीपक दीक्षित आदि थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी