भाकपा माले का भूख हड़ताल समाप्त

पुलिस व तहसील प्रशासन के उत्पीड़न के विरुद्ध माले का अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल बुधवार को तीसरे दिन समाप्त हो गया । तहसील प्रशासन के हस्तक्षेप आश्वासन के बाद माले कार्यकर्ताओं ने सशर्त आंदोलन को स्थगित किया ।चेतावनी दिया कि यदि मांगों को पूरा नहीं किया गया तो पार्टी फिर से भूख हड़ताल प्रारंभ कर देगी ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 08:14 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 08:14 PM (IST)
भाकपा माले का भूख हड़ताल समाप्त
भाकपा माले का भूख हड़ताल समाप्त

जासं, चकिया (चंदौली) : पुलिस व तहसील प्रशासन के उत्पीड़न के विरुद्ध भाकपा माले का अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल बुधवार को तीसरे दिन समाप्त हो गया। तहसील प्रशासन के हस्तक्षेप व आश्वासन के बाद माले कार्यकर्ताओं ने सशर्त आंदोलन को स्थगित किया। चेतावनी दी कि यदि मांगों को पूरा नहीं किया गया तो पार्टी फिर से भूख हड़ताल प्रारंभ करेगी। माले नेता अनिल पासवान ने मोदी-योगी सरकार पर जमकर प्रहार किया। मजदूरों का शोषण होने का आरोप लगाया।

कहा अपराधियों को पुलिस थानों ने खुली छूट दी है। जन सूचना अधिकार के तहत सूचना मांगे जाने पर भोड़सर गांव के आरटीआई कार्यकर्ता को धमकी दी गई। तियरी गांव की मंजू बियार पर हमले किए जा रहे हैं। बरांव गांव के 12 लोगों को आवंटित पट्टे की भूमि पर आवास निर्माण को पुलिस ने रोक दिया। गुलशन वनवासी, डोमन वनवासी, शिवनारायण ¨बद, विजई राम, विदेशी राम, लालबरत ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी