अधिवक्ता परिषद ने कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद की ओर से रविवार को कचहरी परिसर में साफ सफाई करने वाले कोरोना योद्धा सफाई कर्मियों को अंगवस्त्रम व मास्क देकर सम्मानित किया गया। कर्मियों को शारीरिक दूरी का पालन करते हुए कार्य करने की सलाह दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 05:17 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 05:17 PM (IST)
अधिवक्ता परिषद ने कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान
अधिवक्ता परिषद ने कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

जासं, चंदौली : अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद की ओर से रविवार को कचहरी परिसर में साफ सफाई करने वाले कोरोना योद्धा सफाई कर्मियों को अंगवस्त्र व मास्क देकर सम्मानित किया गया। कर्मियों को शारीरिक दूरी का पालन करते हुए कार्य करने की सलाह दी गई।

सिविल बार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह दाढ़ी ने कहा विपत्ति की घड़ी में जहां लोग महामारी से बचाव के लिए अपने-अपने घरों में हैं। वहीं सफाई कर्मी सुबह-सवेरे ही हमारे शहर की गंदगी को साफ करने में जुट जाते हैं। इसलिए इनका उत्साहवर्धन किया जाना जरूरी है। वैश्विक महामारी के इस दौर में कोरोना योद्धाओं के सहारे हम अपने जीवन व दिनचर्या को संयमित रख पा रहे हैं। इनके योगदान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। कोरोना पॉजिटिव इलाके में भी प्रतिदिन अपने कर्म क्षेत्र पर मौजूद रहने वाले इन कोरोना योद्धाओं को मैं हृदय से सलाम करता हूं। कहा कि स्वच्छता कर्मियों की इस लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका है। इनके बिना कुछ भी संभव नहीं है। इनका सम्मान सभी देशवासियों को करना चाहिए। परिषद की ओर से लगातार सफाई कर्मियों का सम्मान किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी