सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, तीन घायल

हाईवे पर दो अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 11:27 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 06:01 AM (IST)
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, तीन घायल
सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, तीन घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। हाईवे पर दो अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

खुर्जा क्षेत्र के गांव हजरतपुर निवासी डिगबंर उर्फ डब्बू (22) पुत्र राजकुमार तीन लोगों के साथ मंगलवार रात अपनी रिश्तेदारी से कार से लौट रहे थे। जब वह हाईवे-91 पर हजरतपुर टी प्वाइंट के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान बस ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार डिगबर उर्फ डब्बू, विमल पुत्र कंछी, मोनू पुत्र कुंवरपाल और अंकित पुत्र जयपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने पुलिस को सूचित करते हुए चारों घायलों को कैलाश अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने डिगबर को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीनों घायलों को उपचार चल रहा है। उधर दूसरी तरफ आरोपित चालक मौके से बस को छोड़कर फरार हो गया। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अभी परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खुर्जा जंक्शन चौकी क्षेत्र के गांव तिन्हैया भादवा निवासी सोमवीर (22) पुत्र शिवसिंह गांव निवासी दोस्त अमित पुत्र गंगादास के साथ बाइक से गांव की तरफ जा रहा था। जब वह जेवर मार्ग पर जहाजपुर मोड़ के निकट पहुंचा, तो इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके जानकारी पुलिस को सूचित किया और घायलों को खुर्जा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने सोमवीर को मृत घोषित कर दिया, जबकि अमित को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सीओ खुर्जा गोपाल सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी