हादसों में महिला समेत दो की मौत, दो घायल

थाना क्षेत्र में रविवार रात और सोमवार सुबह हुए सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया है और जांच-पड़ताल में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Jul 2019 11:20 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2019 11:20 PM (IST)
हादसों में महिला समेत दो की मौत, दो घायल
हादसों में महिला समेत दो की मौत, दो घायल

बुलंदशहर, जेएनएन: थाना क्षेत्र में रविवार रात और सोमवार सुबह हुए सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया है और जांच-पड़ताल में जुटी है।

छतारी थाना क्षेत्र के मोहल्ला गांधी नगर निवासी कृपाल सिंह अपनी पत्नी सुमन (48) व भतीजी खुशी के साथ सोमवार सुबह टहल रहे थे। इसी दौरान खुर्जा मार्ग पर ईदगाह के निकट अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में सुमन देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कृपाल सिंह और खुशी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने कृपाल को हायर सेंटर रेफर कर दिया। मामले में मृतका के पुत्र राहुल की तहरीर पर पुलिस अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

उधर दूसरी तरफ छतारी थाना क्षेत्र में गोदा रजवाहे की पटरी रविवार रात बाइक सवार को किसी वाहन ने रौंद दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एसओ योगेंद्र मलिक ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास है। जिसकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी