कार की टक्कर से तीन महिलाएं घायल, दो की हालत गंभीर

के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार और लोगों द्वारा पकड़े कार चालक के साथी को हिरासत में ले लिया। उपचार के दौरान घायल महिलाओं की हालत खराब होने पर चिकित्सक ने उन्हे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। उधर चौकी प्रभारी ने बताया कि अभी तक किसी ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर नहीं दी है। चालक के साथी और कार को हिरासत में ले लिया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 10:56 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 10:56 PM (IST)
कार की टक्कर से तीन महिलाएं घायल, दो की हालत गंभीर
कार की टक्कर से तीन महिलाएं घायल, दो की हालत गंभीर

ऊंचागांव: जंगल से चारा लेकर घर लौट रही तीन महिलाओं को कार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। कार चालक मौके से फरार हो गया जबकि ग्रामीणों ने उसके साथी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से चिकित्सकों ने दो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

थाना नरसेना क्षेत्र के कस्बा ऊंचागांव निवासी पूजा पुत्री दयाचंद, मुनेश पत्नी दयाचंद, और राकेश पत्नी सुभाष बुधवार सुबह जंगल से चारा लेकर घर लौट रही थी। कस्बे के पेट्रोल पंप के पास तेज गति से आ रही कार ने तीनों महिलाओं को टक्कर मार दिया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में गिर गई। कार के गिरते ही चालक उसमें से निकल कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने कार चालक के साथी को पकड़ लिया और घायल महिलाओं को सीएचसी में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक के साथी को हिरासत में लेकर कार को कब्जे ले लिया। उधर, गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि अभी तक किसी ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी