कार लूटकर चालक को मुजफ्फरनगर में फेंका

खुर्जा नगर से कार बुक करा कर ले गए बदमाशों ने चालक को नशीला पदार्थ खिला कर कार लूट ली। वारदात के बाद बदमाश चालक को मुजफ्फरनगर के जंगल में फेंककर भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 11:17 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 05:07 AM (IST)
कार लूटकर चालक को मुजफ्फरनगर में फेंका
कार लूटकर चालक को मुजफ्फरनगर में फेंका

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा नगर से कार बुक करा कर ले गए बदमाशों ने चालक को नशीला पदार्थ खिला कर कार लूट ली। वारदात के बाद बदमाश चालक को मुजफ्फरनगर के जंगल में फेंककर भाग गए। पीड़ित ने रविवार को खुर्जा कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

खुर्जा के जीटी रोड स्थित रिफोहआम इंटर कालेज के पास हाजी रूमानी रहते हैं। रविवार को वह स्वजनों के साथ कोतवाली पहुंचे। उन्होंने बताया कि उनकी कार को हजरतपुर पुठरी गांव निवासी सोमवीर चलाता है। शुक्रवार को सोमवीर ने बताया था कि उसे मेरठ जनपद के मवाना कस्बे के लिए बुकिग मिली है। दोपहर करीब दो बजे सोमवीर कार को बुकिंग पर लेकर चला गया। उस समय खुर्जा से केवल एक ही व्यक्ति कार में बैठा था। इसके बाद हापुड़ जनपद से एक अन्य व्यक्ति कार में सवार हुआ। मेरठ जनपद के खरखौदा कस्बे के पास दोनों व्यक्तियों ने कार रुकवा ली। आरोप है कि कुछ ही देर बाद वहां बाइक सवार दो युवक आए। उन्होंने सोमवीर को नशीला पदार्थ खिला दिया और कार, मोबाइल और पर्स आदि सामान लूट लिया। इसके बाद बदमाश चालक को मुजफ्फरनगर के निकट जंगल में फेंक गए। होश में आने पर सोमवीर ने राहगीर की मदद से स्वजनों को सूचित किया। इसके बाद वह किसी तरह मेरठ पहुंचा, जहां से कार स्वामी हाजी रूमानी उसे अपने साथ खुर्जा ले आए। कोतवाली प्रभारी एमके उपाध्याय ने बताया कि उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है, तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी