शिक्षकों की काउंसिलिग पूरी, गाजियाबाद में आज मिलेंगे नियुक्तिपत्र

बेसिक शिक्षा विभाग सहायक अध्यापक के पदों पर चयन के लिए हुई काउंसिलिग गुरुवार की शाम पूरी हो गई। अब इनको गाजियाबाद लेकर जाकर नियुक्तिपत्र दिए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Oct 2020 06:36 PM (IST) Updated:Thu, 15 Oct 2020 06:36 PM (IST)
शिक्षकों की काउंसिलिग पूरी, गाजियाबाद में आज मिलेंगे नियुक्तिपत्र
शिक्षकों की काउंसिलिग पूरी, गाजियाबाद में आज मिलेंगे नियुक्तिपत्र

बुलंदशहर, जेएनएन। बेसिक शिक्षा विभाग सहायक अध्यापक के पदों पर चयन के लिए हुई काउंसिलिग गुरुवार की शाम पूरी हो गई। अब इनको गाजियाबाद लेकर जाकर नियुक्तिपत्र दिए जाएंगे। काउंसिलिग स्थल से ही बसों में बैठाकर अभ्यर्थियों को गाजियाबाद ले जाया जाएगा।

अनूपशहर रोड स्थित छत्रपति शिवाजी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में दो दिन तक काउंसिलिग हुई। काउंसिलिग के बाद सहायक अध्यापक पद पर छह सौ अभ्यर्थियों का चयन हुआ है। सभी लिस्ट तैयार कर ली गई है। अब इनको नियुक्तिपत्र दिए जाने हैं। बीएसए अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि काउंसिलिग में सफल अभ्यर्थी काउंसिलिग स्थल पर ही 16 अक्टूबर की सुबह आठ बजे पहुंच जाएं। यहीं से सभी को बसों द्वारा नियुक्ति पत्र दिलाने के लिए गाजियाबाद ले जाया जाएगा। गाजियाबाद के मोहननगर में आइटीएम कालेज में नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे। अभ्यर्थियों को बस में बैठाने से पहले बसों को सैनिटाइज कराया जाएगा। थर्मल स्कैनर से जांच के बाद ही बसों में बैठाया जाएगा। मास्क भी अनिवार्य है। इसके लिए 15 बसें लगाई गई हैं। प्रत्येक बस पर अभ्यर्थियों के साथ एक खंड शिक्षा अधिकारी को भेजा जाएगा। नियुक्त पत्र लेने के बाद सभी नवनियुक्त शिक्षक स्कूलों में अगले सप्ताह ज्वाइन करेंगे। छह सौ नए शिक्षक मिलने के बाद विभाग में स्कूलों की कमी दूर हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी