चप्पलें घिस गई पर कोई सुनने को तैयार नहीं

देहात कोतवाली पुलिस की लापरवाही के कारण एक बुजुर्ग महिला थाने और अधिकारियों के आफिसों के चक्कर काटकर थक चुकी है। महिला शुक्रवार को एसएसपी आफिस पहुंची और एसएसपी से कहा कि अब तो चप्पलें भी घिस गई। अपनी पुलिस से बोल दो कि वह उसके बेटे के आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दो।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 09:57 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 09:57 PM (IST)
चप्पलें घिस गई पर कोई सुनने को तैयार नहीं
चप्पलें घिस गई पर कोई सुनने को तैयार नहीं

बुलंदशहर, जेएनएन। देहात कोतवाली पुलिस की लापरवाही के कारण एक बुजुर्ग महिला थाने और अधिकारियों के आफिसों के चक्कर काटकर थक चुकी है। महिला शुक्रवार को एसएसपी आफिस पहुंची और एसएसपी से कहा कि अब तो चप्पलें भी घिस गई। अपनी पुलिस से बोल दो कि वह उसके बेटे के आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दो। एसएसपी ने महिला को आश्वासन दिया है।

देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव सूजापुर धमेड़ा कीरत निवासी 55 वर्षीय शांतिदेवी ने बताया कि उसका बेटा रविद्र दिव्यांग है। कई दिन पहले गांव के ही कुछ लोगों ने दिव्यांग बेटे पर जानलेवा हमला किया था। लाठी डंडों से उसे बुरी तरह से पीटा था। जिस कारण उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। महिला बेटे को लेकर अस्पताल नहीं गई। कार्रवाई नहीं होने के डर से वह थाने पर पहुंची। यहां पर बेटे का मेडिकल कराया गया। सिर में अधिक चोट होने के बावजूद देहात कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज न करके केवल एनसीआर दर्ज कर ली। महिला ने एसएसपी से कहा है कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा जाए। वहीं, देहात कोतवाली कार्यवाहक प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि महिला के बेटे का मेडिकल उन्हें अभी नहीं मिला है। मेडिकल आते ही एनसीआर को मुकदमे में तरमीम कर लिया जाएगा। इसके बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी