आज केबीसी में अमिताभ के साथ दिखेंगे भटौना के प्रवीण

26/11 को मुंबई के ताज होटल में हुए आतंकी हमले में अपने हौसलों से आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने वाले जाबांज पूर्व मरीन कमांडो प्रवीण तेवतिया बिग बी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट से पूरे देश को शौर्य गाथा सुनाएंगे। सोनी टीवी पर इस शो का प्रसारण शुक्रवार को होगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Oct 2018 09:58 PM (IST) Updated:Thu, 04 Oct 2018 09:58 PM (IST)
आज केबीसी में अमिताभ के साथ दिखेंगे भटौना के प्रवीण
आज केबीसी में अमिताभ के साथ दिखेंगे भटौना के प्रवीण

गुलावठी: 26/11 को मुंबई के ताज होटल में हुए आतंकी हमले में अपने हौसलों से आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने वाले जाबांज पूर्व मरीन कमांडो प्रवीण तेवतिया बिग बी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट से पूरे देश को शौर्य गाथा सुनाएंगे। सोनी टीवी पर इस शो का प्रसारण शुक्रवार को होगा।

गुलावठी ब्लाक के गांव भटौना निवासी शौर्य चक्र विजेता प्रवीण तेवतिया ने बताया कि कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 10 में पहली बार केबीसी कर्मवीर सेगमेंट शुरू हुआ है। जो हर शुक्रवार को प्रसारित किया जा रहा है। पांच अक्टूबर को प्रसारित होने वाले शो में क्षेत्र के लाल मरीन कमांडो प्रवीण तेवतिया नजर आएंगे। प्रवीण तेवतिया ने बताया कि गत दिनों मुंबई में अमिताभ बच्चन के साथ शूट हुए इस खास एपिसोड में उन्होंने मुंबई हमले की कहानी अपनी जुबानी बताई। कैसे उन्होंने लोगों को बचाया और तीन गोलियां लगने के बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। इस शौर्य गाथा को उन्होंने हॉट सीट पर बैठकर बयां किया।

chat bot
आपका साथी