पुलिस ने तमंचे के साथ तीन युवकों को पकड़ा

पुलिस ने तमंचे के साथ युवक को पकड़ा। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित पर कार्रवाई की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 08:07 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 08:07 PM (IST)
पुलिस ने तमंचे के साथ तीन युवकों को पकड़ा
पुलिस ने तमंचे के साथ तीन युवकों को पकड़ा

बुलंदशहर, जेएनएन। पुलिस ने तमंचे के साथ युवक को पकड़ा।

कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार रात पुलिस टीम क्षेत्र में चेकिग कर रही थी। चेकिग के दौरान पुलिस टीम को पंचवटी रजवाहे के निकट संदिग्ध युवक को पकड़ा। तलाशी लेने पर उससे तमंचा बरामद हुआ। पूछताछ में मालूम हुआ कि उक्त युवक का तमंचा लिये फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम विकास निवासी मोहल्ला सराय नसरूल्ला बताया। मुकदमा दर्ज कर उसके विरुद्ध कार्रवाई की गई है।

तमंचे के साथ दो

आरोपित पकड़े

संवाद सहयोगी, खुर्जा : पुलिस ने तमंचे के साथ दो आरोपित पकड़े।

कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस चेकिग कर रही थी। इसी दौरान न्यूशिवपुरी कालोनी में उन्हें दो लोगों पर शक हुआ। टीम ने उन्हें पकड़ लिया। तलाशी में एक तमंचा और तीन कारतूस मिले। आरोपितों ने अपना नाम मलखान और रामू बताया। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

तमंचे के साथ गिरफ्तार

संवाद सूत्र, स्याना : कोतवाली पुलिस ने एक वांछित आरोपित को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

कोतवाली प्रभारी छोटे सिंह ने बताया कि चेकिग के दौरान पुलिस ने क्षेत्र के ग्राम बरौली-खाद मार्ग पर कोतवाली में दर्ज एक मुकदमे में वांछित ग्राम गढि़या बादशाहपुर निवासी जितेंद्र को 315 बोर के तमंचे व एक जिदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

गाड़ी से साउंड सिस्टम निकालने

के विरोध पर की मारपीट

संस, सिकंदराबाद : नगर के मोहल्ला जमाई पुरा में घर के बाहर खड़ी कार से साउंड सिस्टम का सामान चोरी का राजफाश होने के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पहुंचकर मारपीट की। इसमें एक पक्ष से तीन लोग घायल हो गए। घायल पक्ष के गुड्डन की ओर छह नामजद समेत अज्ञातों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी