गन्ना विकास समिति कार्यालय पर भाकियू का प्रदर्शन

बकाया गन्ना भुगतान नहीं होने से नाराज भाकियू कार्यकर्ताओं ने सहकारी गन्ना विकास समिति कार्यालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने गन्ने का बकाया भुगतान शीघ्र नहीं होने पर गन्ना कार्यालयों पर कब्जा करने की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Nov 2019 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 06 Nov 2019 11:22 PM (IST)
गन्ना विकास समिति कार्यालय पर भाकियू का प्रदर्शन
गन्ना विकास समिति कार्यालय पर भाकियू का प्रदर्शन

बुलंदशहर, जेएनएन। बकाया गन्ना भुगतान नहीं होने से नाराज भाकियू कार्यकर्ताओं ने सहकारी गन्ना विकास समिति कार्यालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने गन्ने का बकाया भुगतान शीघ्र नहीं होने पर गन्ना कार्यालयों पर कब्जा करने की चेतावनी दी।

बुधवार को भाकियू मंडल अध्यक्ष मांगेराम त्यागी के नेतृत्व में सैकड़ों किसान गन्ना विकास समिति कार्यालय पहुंचे और समिति अधिकारियों के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। यहां गुस्साए कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में मौजूद ज्येष्ठ गन्ना निरीक्षक देवप्रकाश व समिति सचिव राजवीर को भी धरने पर बैठा लिया। इस मौके पर मांगेराम त्यागी ने कहा कि इस वर्ष का पेराई सत्र शुरू हो चुका है, लेकिन अभी मिलों पर गन्ना किसानों का पिछले वर्ष का करोड़ों रुपया बकाये का भुगतान नहीं किया गया। पैसे नहीं होने के कारण किसान अपने बच्चों की स्कूल फीस भी जमा नहीं कर पा रहे हैं। अगर जल्द ही गन्ना किसानों का पिछले वर्ष का भुगतान नहीं किया तो भाकियू कार्यकर्ता जिले के सभी गन्ना कार्यालयों पर कब्जा कर सड़कों को जाम कर देंगे। गन्ना समिति सचिव राजवीर द्वारा किसानों की समस्याओं के जल्द ही निस्तारण कर आश्वासन दिया। इस दौरान किशन सिरोही, विनोद कमांडो, शैलेंद्र आर्य, गजेंद्र लोधी, बबली त्यागी, मनोज लोधी, हरवीर सिंह, अनुज त्यागी, अब्दुल मन्नान व जगवीर प्रधान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी