ट्रेन से गिरकर नेपाल के युवक की मौत, दो घायल

दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर कमालपुर स्टेशन के निकट ट्रेन से गिरकर नेपाल के एक युवक की मौत हो गई जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 11:11 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:03 AM (IST)
ट्रेन से गिरकर नेपाल के युवक की मौत, दो घायल
ट्रेन से गिरकर नेपाल के युवक की मौत, दो घायल

बुलंदशहर, जेएनएन: दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर कमालपुर स्टेशन के निकट ट्रेन से गिरकर नेपाल के एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

नेपाल के जिला रूपन्देही क्षेत्र के युद्धानगर गांव निवासी अजय श्रेष्ठ (25) गांव के ही दो साथियों रामबहादुर और आकाश के साथ पंजाब में फास्ट फूड की ठेली लगाता था। मंगलवार को तीनों लखनऊ से दिल्ली जाने के लिए गोमती एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुए थे। वहां से उन्हें पंजाब जाना था। जब ट्रेन दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर खुर्जा क्षेत्र में कमालपुर के निकट पहुंची, तो इसी दौरान पायदान की तरफ बैठे अजय श्रेष्ठ का पैर फिसल गया और वह ट्रेन से गिर गया। उसे बचाने के चक्कर में उसके दोनों दोस्त भी ट्रेन से कूद गए। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर एकत्र हुए लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने तीनों को खुर्जा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने अजय श्रेष्ठ को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इनके परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

chat bot
आपका साथी